dhoni-in-deori-temple-ranchi-jharkhand-fans-clicked-photos

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को अपने गृहनगर रांची में थे. यहां पर माही जब अपने दोस्त के साथ दिहड़ी स्थित एक मंदिर में हमर गाड़ी से पहुंचे तो फैंस उनको देखते ही ख़ुशी से झूम उठे और उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए दौड़ पड़े. हालांकि धोनी ने कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर में दर्शन किये और साथ ही फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई.

Mahiya clicked at an event in JSCA ?

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial) on

धोनी क्रिकेट जगत का एक ऐसा नाम जिसके करोड़ों फैंस और उनके चाहने वालों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. साथ ही हाल ही में हुए आईपीएल रिटेंशन में एक बार फिर धोनी बतौर कप्तान बनकर वापसी कर रहे हैं और धमाकेदार पारी के लिए तैयार हैं. बता दें कि हाल ही में धोनी अपने गृहनगर रांची में थे जहां पर उन्होंने जेएससीए स्टेडियम के टेनिस कोर्ट में कई बच्चों को पुरुस्कृत किया और इस दौरान माही ने कुछ बच्चों को गोदी में उठाकर उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई. वहां मौजूद बच्चों में धोनी को अपने बीच पाकर ख़ुशी की एक लहर सी दौड़ पड़ी और सभी बेहद खुश नजर आ रहे थे. धोनी ने कड़ी सुरक्षा के बीच मदिर के दर्शन किए और उसके बाद बच्चों के साथ टाईम स्पेंड किया.

 

Yesterday's pic: Mahi bhaiya at an event in JSCA Stadium! ?❤

A post shared by ? RANCHI BIGGEST FAN CLUB ? (@maahi7.7.8.1) on

Mahiya with Young Cricketers at JSCA ?

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial) on

बता दें कि धोनी ने करीब दो घंटे तक टेनिस कोर्ट में समय बिताया और साथ ही आधे घंटे तक टेनिस भी खेला. धोनी की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के बहर लोगों की भारी भीड़ जमी हो गई और काफी देर तक लोग माही को देखने के लिए बेताब दिखे.

Recent Click Of Mahi in JSCA #Ranchi #Dhoni

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial) on

तो वहीं अगर धोनी के फैंस के लिए एक बहुत ही खुशी का पल है जब वह अपने खिलाड़ी को बतौर कप्तान एक बार फिर मैदान में शानदार प्रदर्शन करते नजर देखेंगे. जी हां आईपीएल 2018 के आगाज हो चुका है और इसके साथ ही एक बार फिर धोनी बतौर कप्तान चेन्नई की तरफ से मैदान में धमाकेदार बल्लेबाजी करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि धोनी को चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक बार फिर अपना कप्तान बनाया है और 15 करोड़ रूपए में रिटेन किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here