Dhoni has a super comeback on jan 4 as cool captain

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की एक बार फिर धमाकेदार वापसी हो गई है और आईपीएल के आगाज होते ही फिर माही का मैदान में जलवा देखने को मिलने वाला है. जी हां आईपीएल 2018 का शानदार आगाज हो गया है और सभी टीमों ने अपने खास और चुनिंदा प्लेयर्स को रिटेन किया है. ऐसे में माही का एक बार फिर शानदार कमबैक हुआ है. आइये आपको बताते हैं यह दिलचस्प मामला. 

Dhoni has a super comeback on jan 4 as cool captain

आईपीएल 2018 का बिगुल बज चुका है और एक बार फिर खेल प्रेमी अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीम को मैदान में दहाड़ते देखेंगे. ऐसे में सबसे दिलचस्प यह है कि कई आईपीएल टीमों ने अपने ख़ास खिलाड़ियों को एक बार फिर रिटेन किया है जिनमे कुछ धुरंधर खिलाड़ियों की वापसी हुई है. इनमे सबसे बड़ा नाम है महेंद्र सिंह धोनी का है जिनकी बेहद दिलचस्प और शानदार वापसी हुई है. जी हां धोनी की वापसी में सबसे मजेदार बात यह है कि वह जिस दिन चेन्नई की तरफ से रिटेन किए गए हैं वह बेहद दिलचस्प है. ठीक इसी दिन यानी 4 जनवरी 2017 को महेंद्र सिंह धोनी ने वनडे कप्तानी से संन्यास लिया था और एक बार फिर 4 जनवरी को धोनी बतौर कप्तान लौटे हैं. 

Dhoni has a super comeback on jan 4 as cool captain

बहुत ही शानदार तरीका है वापसी का और दर्शकों और माही के फैंस को एक शानदार तोहफा भी मिल गया. इसको इत्तेफाक कहें या हकीकत लाजवाब है और क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक ख़ुशी की लहर सी दौड़ पड़ी है. साथ ही माही के फैंस तो इस खबर को सुनकर गदगद हो उठे हैं. गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के ऑक्शन से पहले ही यह साफ़ कर दिया गया था कि धोनी ही उनके कप्तान बनकर लौटेंगे और ठीक वैसा ही हुआ, धोनी एक बार फिर चेन्नई टीम की अगुवाई करेंगे और शानदार प्रदर्शन करते नजर आयेंगे.

Dhoni has a super comeback on jan 4 as cool captain

बता दें कि धोनी को चेन्नई ने 15 करोड़ रूपए में रिटेन किया है तो वहीं उनके साथ सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा की वापसी भी शानदार हुई है. एक तरफ जहां रैना को 11 करोड़ में रिटेन किया, तो वहीं जडेजा को 7 करोड़ रूपए में रिटेन किया. साथ ही बाकी टीमों ने भी अपने ख़ास और चुनिंदा खिलाड़ियों को रिटेन किया है जो अब मैदान में धमाल मचाने को तैयार  हैं.

Dhoni has a super comeback on jan 4 as cool captain

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here