Dhoni fans gets angry on seeing this viral video

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भले ही टीम की कप्तानी नहीं संभल रहे हैं लेकिन उनका जलवा अभी भी बरकरार है. इन दिनों धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक बिहारी लड़का धोनी पर अपनी भड़ास निकल रहा है और अपना दुःख लोगों के सामने बयान कर रह है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं जिसमे यह खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल न होने पर गुस्सा जाहिर कर रहा है. रांची का होकर धोनी आज झंडे गाड़ रहे हैं लेकिन यह शख्स आज बिहार की गलियों में हाथों में पटरे वाला बैट लिए और आँखों में सपना उस दिन का इंतज़ार कर रहा है. 

बिहारी नंबर वन नाम के एक चैनल से यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमे एक बिहार लड़का भारतीय टीम की शान और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. इस वीडियो में यह बिहारी लड़का धोनी को लेकर काफी नाराज और खफा नजर आ रहा है. साथ ही इस वीडियो में एक ऐसे पहलु को लेकर भी बात की गई है जो आजकल खेल जगत में काफी अधिक दिखाई देता है. वीडियो में एक लड़का बिहार के खिलाड़ियों को लेकर बेहद सच्ची बात कर रहा है कि खेल जगत में राजनीति किस कदर हावी हो गई है. जिन खिलाड़ियों में खेल के प्रति जुनून होता है और वह उन लड़कों से बेहतर हैं जिनका सेलेक्शन हो जाता है. किंतु वह हाथों में बाल्ला थामे अपने सपने को पूरा करने की राह ही देखते रहते हैं. जो साहसी हैं, काम के प्रति और खेल में जज्बा रखते हैं उनका सेलेक्शन नही हो पाता. इसके पीछे उनकी एक ही कमी है कि वह बेचारे मध्यम वर्गीय परिवार से हैं. जिसके कारण उनका टीम में सेलेक्शन नही हो पता है. शादी के बाद पहले मैच में कोहली हुए फुस, लेकिन इन क्रिकेटरों ने मचाया था धमाल…

यह वीडियो देखकर आपकी आंखें नाम हो जायेंगी तो वहीं एक तरफ आपको गुस्सा भी आएगा क्योंकि यह लड़का उस महान खिलाड़ी पर ऊँगली उठा रहा है जो भारतीय टीम का सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. धोनी ही वह खिलाड़ी हैं जिनकी कप्तानी में साल 2007 में टीम को टी-20 में वर्ल्ड जितने का मौका मिला. तो वहीं साल 2011 में भी धोनी की कप्तानी में वनडे मैच में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here