Cricketers not ready to play in pakistan, Board take this plan

कुछ साल पहले पकिस्तान में खेलने गई टीम के ऊपर आतंकवादी घटना हुई थी जिसके बाद से खिलाड़ी थोडा घबरा गए थे. अब 8 साल बाद एक बार फिर मैच होने जा रहा है तो खिलाड़ियों ने वहां खेलने से इंकार कर दिया जिसके बाद बोर्ड ने उनपर पैसों की बरसात कर दी है. जी हां पकिस्तान और वेस्टइंडीज के साथ खेली जानी वाली सीरिज में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने खेलने से मना कर दिया है.

इसको देखते हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों पर पैसों का लालच देकर उनको खेलने के लिए तैयार करवाने की कोशिश की. अब देखने दिलचस्प होगा कि, क्या खिलाड़ी पैसों की लालच से मैच खेलने के लिए तैयार होते हैं.

 

8 साल बाद फिर होगा पकिस्तान में मैच 

Cricketers not ready to play in pakistan, Board take this plan

बता दें कि, 3 मार्च 2009 को श्रीलंका की टीम पकिस्तान के दौरे पर गई थी जिसके बाद वहां पर टीम की बस पर आतंकवादी हमला हो गया था. इस घटना में 12 खिलाड़ी घायल हुए थे और कुछ सुरक्षा कर्मी की मौत हो गई थी. उसके बाद से कोई भी टीम पकिस्तान में मैच खेलने के लिए नहीं गई. तो वहीं अब एक बार फिर पकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच मैच होने वाला है, लेकिन उससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने पकिस्तान के स्टेडियम में मैच खेलने से मना कर दिया है.

2009 में हुए इस आतंकवादी घटना के बाद से 8 साल हो गए अब तक पकिस्तान में कोई भी अंतर्राष्टीय टीम मैच खेलने के लिए नहीं गई. यानी कोई भी देश अब पाकिस्तान की धरती पर मैच खेलने के लिए तैयार नहीं होता है.

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर्स को दिया पैसों का लालच 

Cricketers not ready to play in pakistan, Board take this plan

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जब पकिस्तान की धरती पर खेलने से इंकार कर दिया तो उसके बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर्स को अपने यहां आने के लिए लाखों रूपए की लालच दी है. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों को हर मैच के 25 हजार अमेरिकी डॉलर यानी 16.2 लाख रूपए देने को कहा है.

Cricketers not ready to play in pakistan, Board take this plan

अब देखना दिलचस्प होगा कि, क्या खिलाड़ी इस लाखों रूपए की लालच को देखते हुए पकिस्तान में मैच खेलने के लिए राजी होते हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here