Cricketer Hardik pandya in trouble

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पर एक मुसीबत आ खड़ी है. जी हां जोधपुर हाई कोर्ट ने हार्दिक के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के मामले में केस दर्ज किया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि, हार्दिक ने हाल ही में एक विशेष वर्ग को लेकर कुछ टिप्पणी की थी जिसपर अब मामला गर्माता नजर आ रहा है. अब इस मामले को लेकर पीठासीन अधिकारी मधुसुधन ने हार्दिक के खिलाफ एसी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवा दिया है. जोधपुर की एक कोर्ट ने भी हार्दिक के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं. इसके बाद अब हार्दिक की परेशानियां अधिक हो गई हैं. 

टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इन दिनों अपने खेल के साथ ही अफेयर की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसके साथ ही अक्सर पंड्या की शानदार और स्टाइलिश तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तो वहीं अब हार्दिक पंड्या पर एक पुराने मामले में केस दर्ज हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हार्दिक ने पिछले साल दिसंबर में बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर पर ट्वीटर पर आपतिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद से उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. लेकिन बाद में हार्दिक पंड्या ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था.

तो वहीं अब इस मामले में पीठासीन अधिकारी मधुसुधन ने हार्दिक के खिलाफ जोधपुर में एससी-एसटी एक्ट के तहत मामले दर्ज करवा दिया है. इसके साथ ही हाईकोर्ट ने भी इस मामले पर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं.

आगे देखना होगा कि, इस मामले पर क्या कार्यवाही होती है. हालांकि इस केस के बाद हार्दिक मुसीबत में आ गया हैं. लेकिन आपकी बता दें कि इस मामले में अब तक हार्दिक की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here