भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी तमाम अटकलों के बाद सोमवार को हो गयी विराट और अनुष्का की शादी इटली में हुई. इस शादी को दोनों ने ही बेहद निजी कार्यक्रम रखा, लेकिन दोनों ने अपने सभी अरमानों को पूरा किया. इस शादी में करोड़ों रूपए खर्चा हुए. दोनों ने ही मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे.

विरुष्का यानि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सब्यसाची मुखर्जी के द्वारा डिजाइन किये गये कपड़े ही नहीं ज्वैलरी भी पहनी थीं. जिसके सोमवार के बाद फोटोज आने के बाद खूब पंसद किया जा रहा था, लेकिन इन तारीफों के बीच एक बवाल मच गया है. लोग कह रहे हैं कि इस डिजाइनर ने अनुष्का शर्मा के साथ अच्छा नहीं किया

क्या हुआ अनुष्का शर्मा के साथ-

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने शादी में अपने पहनावे का ख़ास ख्याल रखा था. अनुष्का ने जो गुलाबी रंग का एक लहंगा पहना था, उस लहंगे को बनाने में 67 कारीगर लगे और कुल 32 दिनों का समय लगा. लहंगे पर चिड़िया और तितलियां बनाई गई थीं. जबकि अनुष्का की ज्वैलरी जड़ाऊ तकनीक से बनी ज्वैलरी थी, जिसमें हीरा, मोती और पीले-गुलाबी स्पिनल जड़े थे.

लेकिन ये झुमके तो दीपिका के निकले-

बॉलीवुड स्टार में ज्यादातर देखा जाता है कि वे कभी ऐसे कपड़ें नही पहनते जो किसी स्टार द्वारा पहले पहने जा चुके हो और बात हो जब शादी की तो बिल्कुल भी नही, लेकिन अनुष्का शर्मा से यह गलती हो गई.

दरअसल अनुष्का शर्मा ने जो अपनी शादी में झुमके पहने थे, वह इससे पहले दीपिका पादुकोण पहन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की उन दोनों तस्वीरों को जोड़कर शेयर किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने एक ही तरह के झुमके पहने हुए हैं.

दीपिका पादुकोण ने ऐसा ही झुमका रिलाइंस जियो फिल्मफेयर मराठी अवॉर्ड्स के इवेंट पर पहना था. दीपिका और अनुष्का की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर चुटकी ले रहे हैं.

सब्य्सांची को जम कर धोया लोगों ने-

इस फोटो के वायरल होने पर न केवल अनुष्का शर्मा की किरकिरी हुई बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों ने सब्य्सांची को भी खूब ट्रोल किया. बता दें, दीपिका और अनुष्का दोनों ने ही समारोह में सब्य्सांची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here