बॉलीवुड और क्रिकेट की सबसे खूबसूरत जोड़ी बनकर उभरे विराट और अनुष्का इन दिनों एक टीवी शो की वजह से छाये हुए हैं. दरअसल इन दिनों विराट और अनुष्का को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि जल्द ही यह दोनों शादी के बाद पहली बार करण जौहर के टीवी शो कॉफ़ी विद करण में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है जब अनुष्का ने विराट के साथ इस शो में जाने से मना कर दिया है. आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

Anushka ignores her hubby Virat, here's shocking reason behind this

जोड़ी ऑफ़ दा इयर का टाईटल अपने नाम कर चुकी खूबसूरत जोड़ी विराट और अनुष्का शादी के बाद भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. कभी विराट अनुष्का की फिल्म को प्रमोट करते हैं, तो वहीं अनुष्का भी अपने हबी विराट की शतकीय पारी का जश्न मनाते हैं. तो अब बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर प्रोड्यूसर करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण की वजह से  यह जोड़ी जबरदस्त सुर्ख़ियों में है. जी हां खबरों की माने तो विराट और अनुष्का जल्द ही इस शो में नजर आने वाले हैं. लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अनुष्का ने हबी विराट के साथ इस शो में जाने से साफ़ मना कर दिया है और इसके लिए एक विराट शर्त रखी है. इस बात को जानकर आपको एक झटका लग सकता है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि अनुष्का विराट को इगनोर कर दिया है.

Anushka ignores her hubby Virat, here's shocking reason behind this

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि अनुष्का ने करण के शो में विराट के साथ जाने ले लिए इसलिए मना कर दिया है क्योंकी वह नहीं चाहती हैं कि इस शो में उनकी लाईफ से जुड़े कुछ पर्सनल सवाल किये जाये. इसलिए अनुष्का ने करण के शो में जाने से मना कर दिया. लेकिन बाद में करण के काफी मनाने के बाद वह शो में जाने के लिए तैयार हुई लेकिन एक खास शर्त के बाद. अब आप सोंच रहे होंगे कि अनुष्का ने आखिर ऐसी क्या विराट शर्त रख दी. तो हम आपको बता दें कि अनुष्का का कहना है कि वह शो में आयेंगी तो लेकिन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए. तो इस बात से आप समझ सकते हैं कि अनुष्का ने विराट को किनारा करते हुए फिल्म को ज्यादा ध्यान दे रही हैं.

Anushka ignores her hubby Virat, here's shocking reason behind this

इसके साथ ही अनुष्का शो में विराट के साथ भी नजर आयेंगी लेकिन यह एक ख़ास सिग्मेंट होगा जिसमे विराट और अनुष्का साथ नजर आयेंगे. भले ही यह दोनों कुछ पलों के लिए ही साथ होंगे लेकिन शादी के बाद यह पहला मौका होगा की विराट और अनुष्का टीवी पर नजर स्क्रीन शेयर करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here