dinesh-karthik-captain-of-kkr-says-his-dream-is-to-play-for-csk

आईपीएल 2018 एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में वापसी करने वाला है. आईपीएल इस बार कई मायनों में खास है. इस बार सभी खिलाड़ी बदली हुई टीमों में नजर आएंगे (रिटेन खिलाड़ियों को छोड़) वहीं इस बार चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स 2 साल के निलंबन के बाद वापस लौट रही हैं.

सभी टीमों में से चेन्नई सुपर किंग्स की चर्चा इस बार सबसे अधिक है, वह आईपीएल से पहले ही बड़ा ब्रांड बन गयी है, कई कम्पनियां इस टीम  के साथ साझेदारी करना चाहती हैं, ऐसी ही एक कंपनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ करार किया है. यह कंपनी भारत की सबसे बड़ी फाइबर नेटसेवा प्रदाता कंपनी है. कंपनी के जुड़ने से अब चेन्नई के मैच और अधिक मनोरंजक हो जाएंगे.

बदल देगी स्टेडियम से क्रिकेट देखने का तरीका-

आईपीएल ने वैसे भी क्रिकेट का पूरी तरह से कायाकल्प कर दिया है, अब चेन्नई के साथ देश की सबसे बड़ी फाइबर केबल के मध्यम से  नेट सेवा देने वाली कम्पनी एक्ट फाइबर (ACT Fibernet) नेट ने करार किया है, यह टीम की ऑफिसियल इन्टरनेट पार्टनर है.

चेन्नई और कंपनी ने मिलकर टीम के मैच को और अधिक मनोरंजक बनाने का फैसला किया है. कंपनी चेन्नई के मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे करीब 40,000 दर्शकों को HD क्वालिटी में वाई-फाई मुहैया कराएगी. इसके माध्यम से दर्शक मैच के दौरान फेसबुक लाइव, वीडियोज और मैच के रिप्ले देख सकेंगे. यही नहीं दर्शक अनलिमिटेड डाउनलोड कर सकेंगे. साथ ही दर्शक मैच के दौरान सोशल मीडिया में जुड़े रहेंगे.

चेन्नई केवल एक टीम भर नहीं है-

एक्ट फाइबरनेट के सीओओ संदीप गुप्ता ने चेन्नई सुपर किंग्स से किये गये करार पर कहा कि,

“हम बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं चेन्नई जैसी टीम के साथ जुड़ कर, क्योंकि चेन्नई केवल एक टीम भर नहीं है बल्कि यह भावनाओं, लाखों प्रसंसको का जुनून है, हम ऐसी टीम के साथ पार्टनरशिप कर इसे और बढाना चाहते हैं, ताकि चेन्नई सुपर  किंग्स के समर्थक पल-पल इस टीम से जुड़े रहें.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here