एक तरफ पीएम मोदी अपने सांसदों को कह रहे है कि नोटबंदी के बारे में लोगों को जागरुक करें। लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ने नोटबंदी पर विपक्ष की भाषा बोलकर पार्टी की मुसीबते बढ़ा दी है। चंडीगढ़ मे नगर निगम चुनाव में वोटिंग के दौरान किरन खेर ने बोला कि नोटबंदी से सबको परेशानी हो रही है। 

किरण खेर चंडीगढ़ में नगर निगम चुनाव में वोट देने गई थी,वोट देने के बाद कहा, नोटबंदी से व्यपारीयों को  तकलीफ है और सिर्फ व्यपारियों को ही नहीं हम सबको इससे तकलीफ है। हालांकि किरण खेर ने कहा , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमसे 50 दिन मांगे है तो हमे देने चाहिए। देश के भलाई के लिए कभी-कभी परेशानी भी उठानी पड़ती है।

 यह भी पढ़े-    क्या सच में ट्रेस हो जाती है 2000 के नोट की जगह? प्रसिद्ध न्यूकिलियर साइंटिस्ट ने बताया सोशल मिडिया पर चल रही अफवाह का सच

किरन खेर का यह बयान ऐसे समय आया है जब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी नोटबंदी के 40 दिन बाद कैश के लिए लाइन में खड़े लोगों को देशभक्त बता रहे हैं।  दिल्ली में वित्त मंत्री अरुण जेटली नोटबंदी को साहसी फैसला बता रहे हैं।चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरन खेर ने नोटबंदी पर जो कहा है वह अभी तक विपक्ष के नेता कहते आ रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here