29 वर्षीय संगीतकार करण जोसेफ ने कई मंजिल ऊंची ईमारत से कूंदकर आत्महत्या कर ली है. वह बंग्लौर के रहने वाले थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करण पिछले एक महीने से मुंबई के बांद्रा इलाके में रह रहे थे. उनके साथ उनकी एक महिला दोस्त ऋषि शाह भी रहतीं थीं. बताया जा रहा है कि जिस समय करण ने आत्महत्या की उस वक्त वह अपनी दोस्त के साथ टीवी देख रहे थे. अचानक वह खिड़की की ओर बढ़े और वहां से छलांग लगा दी.

कहा जा रहा है कि उस समय वह नशे में थे. करण के ईमारत से कूदते ही उनकी महिला मित्र ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी. इसके बाद करण को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस पूरी घटना की छानबीन में लग गई है. अभी तक करण का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी है. करण के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस पूरी घटना से इंडस्ट्री के कई लोग आहत हैं और करण के प्रति संवेदना जाहिर की है. गायक और संगीत निर्देशक विशाल ददलानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय संगीतकार करण जोसेफ ने आत्महत्या कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here