एमिटी यूनिवर्सिटी के बीटेक के छात्र व छात्राओं का ग्रुप शनिवार को पराठे खाने मुरथल जा रहें थे, तभी  उनकी कार ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. जिससे कार में सवार छात्रों में से तीन छात्रों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और सात छात्र घायल हो गए हैं, वहीं घायलों का उपचार दिल्ली के निजी अस्पताल में चल रहा हैं.   

अलीपुर पुलिस ने बताया कि

“एमिटी यूनिवर्सिटी के बीटेक दुसरे साल के छात्र किराए से स्कॉर्पियो लेकर पराठे खाने मुरथल जा रहें थे. तभी शनिवार तड़के अलीपुर क्षेत्र में एनएच- आठ पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे स्कॉर्पियो में सवार सभी छात्र घायल हो गए.”

पुलिस घटना स्थल पहुँच घायलों को नरेला के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने राजेश, शिखर,और उज्जवल को मृत घोषित कर दिया व गंभीर रूप से घायल छात्रों का दिल्ली के निजी अस्पतातल में इलाज़ चल रहा हैं. जहां पर हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

 

स्कॉर्पियो में सवार बाकी के पांच अन्य छात्रों को मामूली चोट आई हैं, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी गई हैं. पुलिस का कहना हैं, कि गाड़ी कौन चला रहा था? इसका पता नहीं चल पाया हैं. पुलिस मामला दर्ज करते हुए फरार चालक की तलाश शुरू कर दी हैं.

SHARE
mm
दुनिया बहुत खूबसूरत है, नजरिया बदलो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here