नवरात्रि

मुंबई! नवरात्रि के आने के साथ-साथ मां दुर्गा का आगमन हो चुका है. हमारे देश में इस त्यौहार को बड़े धूम-धाम के साथ मनाया जाता है. घरों और शहरों में नौ दिन तक चारो तरफ बस रौशनी ही रौशनी दिखाई देती है. नवरात्रि का त्यौहार गुजारत में और भी अच्छे से मनाया जाता है. यहां पर हमेशा मां की पूजा करने में बाद सभी लोग डांडिया भी खेलते हैं.

नवरात्रि

अगर आप भी इस नवरात्रि डांडिया नाईट में हिस्सा ले रही हैं तो चलिए आज हम आपको बताएंगे आप किस तरह अपने लुक और ड्रेस से इस पार्टी की जान बन सकती हैं. आपकी ड्रेस और लुक को देख कर लोग आपसे अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे.

आप चाहे तो लहंगा चोली का भी चुनाव कर सकती हैं. जो आपको पार्टी अलग लुक देगा. फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ क्रिस-क्रॉस नैकलाइन ब्लाउज में आप बेहद की खूबसूरत नजर आएंगी.

अगर आप चाहती है कि डांडिया नाईट में आप सेक्सी लुक में नजर आएं तो डार्क रंग के कपड़ों का चुनाव कर सकती हैं. इससे आपका लुक अलग से निखर आएगा.

अगर आप कुछ लाइट वेट का पहनना चाहती है तो आप किसी भी रंग का फैब्रिक ले सकती हैं. बस आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आप ब्राइट रंग ही चुनें. फिर आप उसकी मन पसंद प्लेन मैक्सी बनवा सकती है.

ट्रेंड में है मिरर वर्क

आप चाहे तो मिरर वर्क ट्राई कर सकती हैं, यह काफी ट्रेंड में है. अगर आपको ज्यादा मिरर वर्क नहीं पसंद है, तो आप सिर्फ चोली मिरर वर्क वाली ट्राई कर सकती हैं और उसके साथ प्लेन स्कर्ट या घाघरा.

राजस्थानी और चिकन वर्क को एक साथ ट्राई करें

आप अगर भरी लहंगा नहीं कैरी करना चाहते तो लाइटवेट लहंगे ट्राई करें, जो आपको आराम के साथ-साथ एक ट्रेंडी लुक भी दे. बाजार में राजस्थानी वर्क के साथ चिकन वर्क में भी लहंगे हैं, जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद सिंपल हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here