बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन जैसे ही उन्हें फुर्सत मिलती है वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर कर प्वाइंट ऑफ अट्रैक्शन बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार भी किया है। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसे देखकर आप कन्फयूज हो जाएंगे कि ये फोटो उन्हीं की या किसी और की?

ऊपर दिखाई दे रही तस्वीर को देखकर अगर आप सोच रहे हैं कि शत-प्रतिशत ये फोटो अर्जुन की ही है तो आप बिलकुल गलत हैं। असल में ये एक थ्रोबैक फोटो है जो अर्जुन की नहीं बल्कि उनके डैड बोनी कपूर की है। जी हां, लगते हैं एक न बिलकुल एक दुसरे की  कार्बन कॉपी। अर्जुन ने ये फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- जब आपके पिता अपनी एक फोटो ढूंढकर बताते हैं कि आप बिलकुल अपने डैड की तरह दिखते हैं।

‘बोनी का लोन्डा’ नाम से ट्रोल किये गए अर्जुन कपूर, अर्जुन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया बढ़ जायेगी इज्जत

When ur dad finds a picture to remind u how much u actually look like him… #boneykalaunda #throwbackthursday

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इस तस्वीर को देखकर एक बात तो साबित होती है कि बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स की तरह ही अर्जुन भी अपने पैरेंट्स की तरह दिखते हैं। फिर चाहे वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन हों, शर्मिला टैगौर की बेटी सोहा या फिर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान। अर्जुन कपूर भी उन्हीं स्टार किड्स की फेहरिस्त में शामिल हैं।

किसी राजनेता के पोते से नहीं बल्कि इस बॉलीवुड एक्टर के भाई के साथ स्पॉट हुई अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर

प्रोफेशनल फ्रंट कि बात करें तो अर्जुन जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड में दिखाई देंगे। ये फिल्म 19 मई को रिलीज होने वाली है। अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये इच्छा जाहिर कि थी की मिस्टर इंडिया फिल्म की आगे की कहानी पर फिल्म बनाई जाए। खास बात ये है कि इस फिल्म को उनके डैड बोनी कपूर ने ही बनाया था। लेकिन इस फिल्म में किसी रोल को लेकर उन्होंने कहा था कि इसका फैसला तो उनके डैड ही लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here