Yo Yo is back with power pack Bhangra song

पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह युवाओं के ब्नीच ख़ासा लोकप्रिय हैं और उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि उनका नया सांग आते ही धमाल मचा रहा है. करीब दो सालों से हनी सिंह एक भयानक दौर से गुजर रहे थे जिससे की उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे थे. लेकिन अब यो यो ने अपनी एक धमाकेदार वापसी की है और अब वो अपने फैंस का दिल एक बार फिर चुराने को तैयार हैं. 

युवा दिलों की धड़कन और लड़कियों के चहेते पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह अपनी धमाकेदार वापसी कर चुके हैं. हनी सिंह ने एक बार फिर भांगड़ा सांग के साथ अपने चाहने वालों को ख़ास तोहफा दिया है और यह धमाल मचा रहा है. आपको बता दें कि निर्देशक लव रंजन की फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” के एक गाने के साथ यो यो ने अपनी वापसी की है. इस गाने में बहुत ही शानदार रैप करते नजर आ रहे हैं.

यो यो ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस गाने को शेयर किया है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगा. इस गाने में एक बार फिर हनी की रैप सुनने को मिला है.

यो यो के फैंस के बीच एक ख़ुशी ले लहर सी आ गई है और वह ख़ुशी से झूम उठे हैं. हनी के फैंस के बीच जो क्रेज है उसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि कुछ घंटे ही हुए हैं और गाने ने धमाल मचा दिया है. अभी तक इस भंगड़ा सांग को करीब 5 लाख व्यूज आ चुके हैं और इसका जश्न बरकरार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here