बिग बॉस 12

मुंबई! बिग बॉस 12 के घर में आपको आए दिन लड़ाई-झगडे, रूठने-मनाने का सिलसिला दिखाई देता रहेगा. ऐसे में इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में घर के अंदर सारा अली और सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री हुई है. वे लोग बिग बॉस के घर में अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोइशन के लिए आए हैं. इस दौरान सारा और सुशांत ने ऑडियंस का जमकर मनोरंजन किया.

बिग बॉस 12

सारा ने ये भी कहा कि “मेरी मां (अमृता सिंह) बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं. वे 9 बजते ही सब छोड़कर बिग बॉस देखने बैठ जाती हैं. फाइनली मैं भी बिग बॉस के घर में आ गई. सारा और सुशांत ने घर के कंटेस्टेंट के साथ कई टास्क भी संचालित किए. सारा-सुशांत ने सभी कंटेस्टेंट से पूछा कि कौन सा दूसरा कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा मतलबी है. सारा और सुशांत की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ये फिल्म केदारनाथ में 2013 में आई भीषण बाढ़ के बैकड्रॉप पर बनाई गई है. हाल ही में इसे सेंसर बोर्ड ने 2 कट के साथ पास किया है.

ख़बरों के मुताबिक वीकेंड के वार में इस बार घर के जो सदस्य नॉमिनेट हैं वे हैं, जसलीन मथारू, दीपिका कक्कड़, मेघा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी. इनमें से कोई एक हो सकता है घर से बाहर. बिग बॉस ने शुक्रवार के एपिसोड में मेघा को एक सीक्रेट टास्क दिया. इसमें मेघा को सभी घरवालों के सोने के बाद नींबू काटकर, कुमकुम लगाकर और उसमें सुई डालकर घर में ही रखना था. आपको बता दें मेघा को इस टॉस्क के दौरान सभी घरवालों को ये यकीन दिलाना था कि घर में काले जादू का साया है. बता दें कि कलर्स पर एक नया शो शुरू हो रहा है ‘तंत्र’. ये उसी शो का प्रमोशन है. यही वजह है कि बिग बॉस ने मेघा को ऐसा टास्क दिया है. इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान होंगे गुस्से से लाल, श्रीसंत को लगाएंगे फटकार.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here