बॉलीवुड में आजकल बहुत कम ही हॉरर फिल्में बनती हैं। इस जॉनर की फिल्में देखने के लिए लोग तरस गए हैं। लेकिन 80 और 90 के दशक में हॉरर फिल्मों का जादू लोगों के सर पर सवार था। उन्हीं में से एक थी रामसे बद्रर्स की साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म वीराना। इस फिल्म की यादें लोगों के जहन में आज भी ताजा हैं। इस फिल्म से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस जैस्मिन को भी लोग आज तक भूला नहीं पाए हैं।     

वीराना में जैस्मिन ने भले ही भूत का किरदार निभाया हो, लेकिन इस फिल्म से ही उन्होंने सफलता का स्वाद चखा था। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एनडी कोठारी की फिल्म ‘सरकारी मेहमान’ से जैस्मीन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में विनोद खन्ना और अमजद खान भी थे। म्यूजिक रवीन्द्र जैन ने दिया था। ‘वीराना’,बंद दरवाजा’ और ‘पुरानी हवेली’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस जैस्मिन आजकल कहां है इस बारे में किसी को कुछ खबर नहीं है।

किसी का मानना है की जैस्मिन फिलहाल अमेरिका में अपने लवर के साथ अपनी लाइफ गुजार रही हैं। तो किसी का मानना है की वह इस दुनिया में नही रही। मगर किसी के पास भी इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है कि आखिर जैस्मिन है कहां? उनके बॉलीवुड से गायब होने का कारण बनी थी उनकी खूबसूरती।

दरअसल, जब जैस्मिन अपनी अदाओं और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में फेमस हो गई तो जैस्मिन को अंडरवर्ल्ड के लोगों ने परेशान करना शुरू कर दिया था। कुछ लोगों का कहना है कि अंडरवर्ल्ड के डॉन उसके साथ हमबिस्तर होना चाहते थे। लगातार फोन के सिलसिले से जैस्मिन बहुत डर गई और आखिरकार वह देश छोड़कर कहीं चलीं गईं। लेकिन आजकल वह कहां क्या कर रही हैं, इस बात की किसी को कुछ खबर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here