श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन में बिजी हैं। श्रद्धा को अक्सर वीकएंड्स में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के साथ हैंग आउट करना पसंद है। लेकिन बीते रविवार को उन्हें मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन के घर से निकलते हुए स्पॉट किया गया तभी से ही बी-टाउन की गलियों में तरह-तरह की बाते हो रही हैं।

श्रद्धा ने रवीना के हाउस में काफी वक्त बिताया और रात के 9 बजे वहां से बाहर निकलीं। श्रद्धा की इस सरप्राइज विजिट के बाद सभी यही सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें रवीना टंडन के घर जाना पड़ा। इस मीटिंग को बहुत ही सीक्रेट रखा गया था। लेकिन थोड़ी गहरी जांच के बाद हमें उनकी इस मीटिंग के पीछे का एजेंडा पता चल ही गया।  

  श्रद्धा कपूर नहीं यह एक्ट्रेस थी अर्जुन कपूर की असली हॉफ गर्लफ्रेंड, अब है रील धोनी की FULL GF

https://www.instagram.com/p/BS1AhWHDc6b/?tagged=raveenatandonfans&hl=en

जैसा कि आपको पता है कि रवीना के पति अनिल थंडानी एक लीडिंग फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उन्होंने ही श्रद्धा कपूर को अपने एक स्पेशल फ्रेंड से मिलने के लिए अपने घर इनवाइट किया था। असल में साउथ इंडिया उनके कई फिल्म प्रोडुसर्स उनके फ्रेंड है।उन्हीं में से एक ने अनिल को श्रद्धा से मीटिंग अरेंज करने के लिए कहा था।

  रवीना ने दुनिया के सभी पुरुषों को दी चुनौती, कहा दम है तो कोई भी कर के दिखा दे

ये प्रोडुसर कौन हैं इसका तो पता नहीं चल पाया है लेकिन इतना जरूर है कि वह श्रद्धा को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार है। उसकी कहानी पर ही उन्होंने श्रद्धा से गुफ्तगु की। हालांकि ये फिल्म बॉलीवुड के लिए होगी या फिर साउथ इंडियन ये क्लीयर नहीं है। लेकिन इस मीटिंग से श्रद्धा कपूर ने जरूर राहत की सांस ली होगी क्योंकि इन दिनों उनका करियर ग्राफ नीचे कि ओर जो जा रहा है। इस साल उनकी दो फिल्में आने जा रही हैं एक हॉफ गर्लफ्रेंड और दूसरी हसीना। लगता है उनके लिए 2017 काफी बिजी रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here