क्रिकेट और बॉलीवुड के दो ऐसे स्टार जिनके लाखों दीवाने हैं. जब-जब यह जोड़ी साथ आती है इनके फैंस बेहद उत्सुक नजर आते हैं. यह कोई और नहीं क्रिकेट और बॉलीवुड के दो बड़े स्टार अनुष्का और विराट हैं. जी हां जब-जब यह साथ आते हैं सुर्खियां बन जाते हैं. अनुष्का और विराट के प्यार के किस्से तो अक्सर चर्चा में बने ही रहते हैं. लेकिन अब इन दिनों एक ऐसा वीडियो चर्चा में बना हुआ है जिसमे विराट अनुष्का को वचन देते हुए कह रहे हैं “मैं तुम्हारे लिए 15 दिन खाना बनाऊंगा”. आइये आपको बताते हैं यह पूरा दिलचस्प मामला.

विराट और अनुष्का एक ऐसी जोड़ी है जो क्रिकेट और बॉलीवुड के खूबसूरत रिश्ते को एक नई पहचान देती नजर आ रही है. अक्सर इन दोनों के प्यार के किस्से फरमान चढ़ते दिखाई देते हैं. यह दोनों भी अपने खूबसूरत रिश्ते को कई बार चार चांद लगाते नजर आये हैं. इन दोनों स्टार्स की शादी की चर्चाएं भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक वायरल वीडियो में अनुष्का और विराट शादीशुदा जोड़े के लिबाज में नजर आ रहे हैं जो काफी चर्चा में बना हुआ है.

Aaru’s favorite Ads 😍♥️. #viratanushka 💯 @akypurohit

A post shared by ᎪᎪᏒu ᎳᎾᏒᏞᎠ 🌍 (@cute.feeling_) on

इस वीडियो में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है जिसमे विराट अनुष्का को वचन दे रहे हैं ” मैं तुम्हारे लिए 15 दिन खाना बनाऊंगा “. इस बात को सुनकर अनुष्का थोड़ी हैरान सी रह जाती हैं और फिर जवाब देती हैं ” मैं भी तुम्हारा साथ दूंगी और जैसा भी बनाओगे खा लूंगी” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल यह वीडियो एक ब्रैंड का विज्ञापन है, जिसमे यह दोनों शादीशुदा जोड़े के लिबास में नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here