पीके फेम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के रिलेशनशिप के बारे में सभी जानते हैं। दोनों को उनके फैंस हमेशा साथ देखना चाहते हैं। उनके ऐसे ही फैंस के लिए खुशखबरी है। विराट और अनुष्का ने शादी की कसमें ले ली हैं वो भी शादी से पहले। इसका एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि अनुष्का और विराट ने रियल में ऐसा किया है तो आप बिल्कुल गलत हैं। दरअसल, दोनों ने एक क्लोदिंग ब्रैंड के लिए एक एड शूट किया है। इस कमर्शियल में ही अनुष्का और विराट शादी के वचन लेते दिखाई दे रहे हैं।

1 मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो यो में विराट और अनुष्का की केमिस्ट्री देखते बन रही है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक शादी होती दिखाई दे रही है जिसमें अनुष्का और विराट भी पहुंचे हैं। शादी कर रहे कपल को देखने के बाद विराट से अनुष्का पूछती हैं- ये दोनों एक-दूसरे को क्या प्रॉमिस कर रहे होंगे?

इस पर विराट कहते हैं- मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा। अनुष्का कहती हैं- मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी। इसके बाद अनुष्का भी विराट से कुछ वादे करती  दिखाई देती हैं। गौरतलब है कि,  ये कपल कई सालों से डेट कर रहा है और इनके फैंस इन्हें साथ देखना चाहते हैं। खैर रियल लाइफ में ना सही पर दोनों ने रील लाइफ में एक साथ रहने की कसम तो ले ही ली है। यहां देखें वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here