बॉलीवुड के किंग खान अका शाहरुख़ खान पिछले दो दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं और इन दिनों वो बुलंदियों को पार कर चुके हैं. वैसे तो आप किंग खान के बारे में बहुत कुछ जानते होंगे लेकिन आज हम आपको ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिनको शायद ही आप जानते होंगे. शाहरुख़ खान बॉलीवुड के रईस हैं लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत गरीब हैं. उनकी जेब हमेशा खाली रहती है. जब शाहरुख़ खान को उतारा गया मौत के घाट, दुबई से मुंबई तक मचा कोहराम…

# पिता की मौत केंसर की वजह हुई थी :

Image result for shahrukh khan dad

शाहरुख़ के पिता की मौत मुह में केंसर होने की वजह से हो गयी थी. पहले उनके मुंह में छोटा सा छाला था , जो बाद में कैंसर में तब्दील हो गया था.और इसकी वजह से उनकी मौत हो गयी थी. जब पब्लिक प्लेस में प्यार करते वक्त कैमरे में कैद हुए शाहरुख-करीना समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स, शर्म के मारे झुक गई आंखें

# न्यूमरोलोजी में विश्वास रखते हैं :

Image result for shahrukh khan car 555 no

खान को न्यूमरोलोजी में बहुत विशवास है. किंग खान की सभी गाड़ियों में एक जैसे ही नम्बर होते हैं. अगर आपको मुंबई में 555 नम्बर की कोई भी गाड़ी दिखती है तो समझ लीजिये उसमें शाहरुख़ ही हैं.

#  बॉलीवुड के बादशाह है, लेकिन जेब हमेशा खाली रहती है :

Image result for shahrukh khan car 555 no

शाहरुख़ खान वैसे तो बॉलीवुड के बादशाह हैं लेकिन उनकी जेब हमेशा खाली रहती है. वो कभी भी अपनी पॉकेट में पैसे, कार्ड कुछ भी लेकर नहीं चलते हैं. सिगरेट पीने का मन करने पर अपने टीम मेंबर को इशारा करते हैं.

# सिगरेट के लती हैं :

Image result for shahrukh khan smoking

शाहरुख़ खान सिगरेट के बहुत लती हैं, वो एक बार में 5 सिगरेट पी जाते हैं. उसके बाद कुछ अंतराल के बाद फिर ऐसे ही चलता है. इस मामले में सलमान और अजय देवगन भी इनसे पीछे हैं.

# बाथरूम में बिताते हैं लम्बा वक्त :

Image result for shahrukh khan bathroom

शाहरुख़ खान अपने बाथरूम में लम्बा समय बिताते हैं. वो दो- दो घंटे तक बाथरूम में नहाते रहते हैं. किंग खान को बाथरूम सिंगिंग का भी शौक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here