ऋचा चढ्ढा के अनुसार बॉलीवुड के तीनों खानों के पास ऐसी ख़ास दवा है जिससे उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म ‘खून आली चिठ्ठी’ के माध्यम से निर्माता बन गई हैं. लेकिन मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह भले ही इस फिल्म के जरिए निर्माता बन गई हैं लेकिन फिल्में हिट कराने का फ़ॉर्मूला तो सिर्फ बॉलीवुड के तीन खानों (शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान) के पास ही है. अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बनती बाहुबली, तो कुछ ऐसा होता इस फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म अभिनेत्री और निर्माता ऋचा चढ्ढा ने हाल ही में ‘खून आली चिठ्ठी’ के नाम से एक फिल्म का निर्माण किया है. इस फिल्म की मदद से अब उनका नाम फिल्म निर्माताओं में शामिल हो गया है. हालांकि ऋचा का कहना है कि उन्हें अभी दर्शकों का टेस्ट समझने में अभी समय लगेगा. साथ ही वह अभी इतनी समझदार नहीं हुई हैं कि उन्हें बॉलीवुड में फ़िल्में हिट कराने का फ़ॉर्मूला पता चल सके.

ऋचा के अनुसार फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर सफल या असफल होना ठीक वैसा ही है जैसे भारत में चुनाव होते हैं जब तक परिणाम घोषित नहीं हो जाते, तब तक हर किसी को लगता है कि वही जीतने वाला है.

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा चढ्ढा ने कहा कि “मेरे पास एक बेहतरीन कहानी थी, जिस पर फिल्म बनाना चाहतीं थीं. फिर क्या था, मेरा भाई संगीत का दीवाना है इसलिए उसने म्यूजिक का जिम्मा संभाल लिया. फिल्म के अन्य लोग भी प्यार में जुड़ते चले गए और फिल्म बन गई.” सलमान खान ने उतारी सनी लियोन की साड़ी फिर सनी ने जो किया उसे देख सब रह गये हैरान

बता दें कि ऋचा की अगली फिल्म ‘फुकरे 2’ है. जो इसी साल रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लाम्बा कर रहे हैं. ऋचा के काम को फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ में काफी पसंद किया गया था.

SHARE
पत्रकारिता से जुड़े विषयों के बारे में जानने और उन पर लिखने में रुचि है. न्यू मीडिया के भविष्य को लेकर आशान्वित हूँ और नए-नए विषयों पर दिलचस्प लेख लिखने की कोशिश करता हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here