Those Bollywood stars married with foreigners

प्यार एक एसा अहसास है जो न तो कोई सीमा देखता है और न ही उम्र का पड़ाव. आम हो या खास हर कोई इस अहसास को जीता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के नाम बताने जा रहे हैं जिनहोने भारत में रहकर नाम कमाया और विदेशिय़ों के साथ रखा रिशता. इस बात को सुनकर आपको काफी हैरानी हो रही होगी लेकीन यह एक चौंकाने वाला सच है. आइये हम आपको ऐसे ही स्टार्स के नाम बताते हैं जो इस फेहरिस्त में शामिल हैं.  

 

प्रीती जिंटा :

Those Bollywood stars married with foreigners

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा एक पॉपुलर चहरा हैं हालांकि प्रीती ने फिल्मों में ज्यादा धमाल नही मचाया लेकिन वह अपनी खूबसूरती से सभी की चहेती बन गई. प्रीती अपने अफेयर को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती थीं. कुछ सालों तक प्रीती ने बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ रही और अक्सर दोनों की चर्चाएं होती रहती थीं. इनका रिशता काफी सालों तक चला और अक्सर यह दोनो साथ में स्पॉट होते थे और बात शादी के रिशते तक पहुंच गई थी. लेकिन कुछ सालों तक रिशता चलनो के बाद यह कपल अलग हो गया. इसके बाद प्रीती जिंटा ने साल 2016 में अमेरकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की और आज भी दोनो खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं. हाल ही में प्रीती ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की थी जिसमे वह अपने हबी जीन गुडइनफ के साथ मस्ती करती नजर आ रही थीं.

शशि कपूर :

Those Bollywood stars married with foreigners

कपूर खानदान के एक ऐसे चर्चित स्टार जिनका बॉलीवुड में जलवा कायम था. तो वही शशि अपने अफेयर की वजह से भी काफी सुर्खियों में बने रहते थे. शशि बॉलीवुड की दुनिया के एक बड़े नाम थे और उनके चाहने वालों की संख्या भी काफी अधिक थी. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी की शशि ने भले ही भारत में रहकर अपना जलवा कायम रखा लेकिन उनको प्यार हुआ एक विदेशी तड़की से और फिर शशि उस अभीनेत्री के साथ एक खास रिशते में बंध गए. शशि जिस अभीनेत्री के प्यार में दिवाने थे वह कोई आम लड़की नही थी. इनका नाम जेनिफर कैंडल था जो कि एक बड़ी थियेटर आर्टिस्ट थीं. ऐसा पहली बार हुआ था जब कपूर खानदान में एक फिरंगी बहु आई थी.

राधिका आपटे :

Those Bollywood stars married with foreigners

बॉलीवुड की इंटेंस ऐक्ट्रेस राधिका आपटे भी इस फेहरिस्त में सामिल हैं और उनका भी एक विदेशी पर दिल आ गया था. जी हां राधिका आप्टे जो बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मानवाया और आज हिंदी सिनेमा का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. राधिका ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनिडिक्ट टेलर को अपना हमसफर माना और अब टेलर भी ब्रिटिश छोड़कर बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रहे हैं.

सेलिना जेटली :

Those Bollywood stars married with foreigners

मॉडल और एक्ट्रेस सेलिना जेटली भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं जिनको अपना देश छोड़कर विदेश के एक बिजनेसमैन से प्यार हुआ और उसके बाद उन्होंने उससे शादी कर ली. सेलिना ने ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन पीटर हॉग से प्यार किया और शादी के बंधन में बंध गई. सेलिना पीटर के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उन्होंने अपना करियर भी कुर्बान कर दिया. साल 2017 में सेलिना को खूबसूरत ट्विंस हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here