प्रियंका चोपड़ा

मुंबई! देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को पॉप सिंगर निक जोनस संग उम्मेद भवन में लेंगी सातफेरे. इनदिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी शाही शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटर रही हैं.  आपको बता दें प्रियंका निक से अमेरिका में पहली बार मिले थे. जब उन्होंने प्रियंका को देख वह तभी से उनसे प्यार करने लगे थे. निक और प्रियंका कजे उम्र में 17 साल का अंतर है.

प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें निक जोनस ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया था. निक ने बताया- मैंने घुटनों के बल बैठकर प्रियंका से पूछा- “क्या तुम मुझे दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाओगी? मुझसे शादी करोगी? यह मजाक नहीं है.” इसके बाद प्रियंका ने 45 सेकंड लिए चुप्पी साध ली. उस समय प्रियंका के पास कोई शब्द नहीं थे. लेकिन जब निक ने दोबारा पूछा- मैं तुम्हारी अंगुली में रिंग पहनाने वाला हूं, तुम्हें कोई आपत्त‍ि तो नहीं. तब जाकर उन्होंने हां कही.

ख़बरों के मुताबिक प्रियंका और निक का शादी समारोह तीन दिन तक जोधुपर में चलेगा. यह शादी पारंपरिक हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाजों से होगी. आपको बता दें  निक जोनस शादी में रॉयल लुक में नजर आएंगे. वे तलवार और पगड़ी पहनेंगे और अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने बग्घी पर आएंगे. करीबी

रिश्तेदार और दोस्त होंगे शादी में शामिल

प्रियंका की शादी में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. 80 लोगों की मौजूदगी में शादी संपन्न होगी. इसके बाद दो रिसेप्शन भी होंगे. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में है जबकि दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि दिल्ली वाले रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here