तनुश्री दत्ता

मुंबई! एक अरसे बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार वह ख़बरों में न तो फिल्मों की वजह से हैं और नहीं सेक्सी फोटोशूट की वजह से. तनुश्री दत्ता इस बार फिल्म के दौरान हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है.जिससे बॉलीवुड में खलबली मची हुई है.

तनुश्री दत्ता

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो अपने कारनामों के चलते काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. जी हां, फिल्म आ अब लौट चले में नजर आ चुकी सुमन रंगनाथन की हम बात कर रहे हैं. आपको बता दें खुबसूरत एक्ट्रेस ने अपने चचेरे भाई के साथ शारीरिक संबंधों वजह से फेमस हुई थीं.

एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन ने बंटी वालिया से शादी की थी, लेकिन कुछ ही समय बाद इनके बीच तलाक हो गया. सुपरहिट फिल्म बागबान में अमिताभ बच्चन की बहू के रोल में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें अपने चचेरे भाई के साथ रिलेशनशिप की खबरों का खुलासा उनके पूर्व पति ने ही किया था.

इतना ही नहीं सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने यह आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी का कई लोगों के साथ अफेयर्स चल रही हैं, इसलिए उन्होंने तलाक ​ले लिया. सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने मीडिया को बताया था कि साल 2008 में उनकी शादी हुई थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही इनके बीच रिश्ता बिगड़ने लगा. इसके बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी का जिम ट्रेनर के साथ भी शारीरिक संबंध थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here