तैमूर अली खान

मुंबई! पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब और करीना-सैफ के लाडले बेटे तैमूर अली खान पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं. अभी हाल में छोटे नवाब की एक तस्वीर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. जिसमें वह किसी शख्स की गोद में गाय को चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

तैमूर अली खान

तस्वीरों में आप खुद भी देख सकते हैं कि तैमूर हाथ में चारा पकड़े हुए हैं. सी-ग्रीन कलर की टी-शर्ट में तैमूर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. उनकी मासूमियत से भरी इन तस्वीरों को अगर आप देखे तो देखते ही रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर तैमूर की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Photo of the Day: गाय को चारा खिलाते दिखे तैमूर

आपको बता दें अभी हाल ही में सैफ ने खुलासा किया है कि उनके लाडले बेटे की एक तस्वीर कितने में बिकती है? सैफ ने बताया, “तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है. उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी. जब से तैमूर पैदा हुए हैं तब से अब तक उनकी पॉपुलैरिटी आसमान तक पहुँच चुकी है.

Photo of the Day: गाय को चारा खिलाते दिखे तैमूर

खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तैमूर के नाम पर अब मार्केट में खिलौने भी आने लगे हैं. केरल के एक स्टोर में तैमूर के नाम का गुड्डा बिक रहा है. गुड्डा बिल्कुल हम जिस गुड्डे की बात कर रहे हैं वह गुड्डा एक दम तैमूर अली खान की तरह ही दिखाई देता है. सैफ-करीना अपने क्यूट बेटे की बढ़ती पॉपुलैरिटी से बहुत खुश हैं. सैफ ने तो तैमूर के सॉफ्ट टॉय का एक सैंपल भी मांग लिया है.

Photo of the Day: गाय को चारा खिलाते दिखे तैमूर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here