बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फिल्‍म टाइगर जिंदा है से जैसी उम्‍मीद थी, वैसी धुआंदार कमाई फिल्‍म कर रही है। सलमान की इस फिल्म ने 10 दिन में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के गाने पर इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को खुद सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सानिया मिर्जा, सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत पर गजब का डांस करते दिखाई दे रही हैं। हैरानी की बात तो ये है कि इंडियन टेनिस स्टार जो घुटने की चोट के चलते टेनिस कोर्ट से दूर हैं, लेकिन फिर भी वह इस गाने पर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाईं।

सानिया मिर्जा

वैसे टेनिस कोर्ट से दूर इन दिनों सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। यहीं पर ही उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है। सानिया का ये डांस वीडियो लोगों काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा-नए साल का स्वागत डांस सीखते हुए किया, ये है मेरी पहली डांस क्लास का वीडियो।  यहां जानें फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला कॉमेडियन कैसे बनीं उमा देवी से टुन टुन !

सानिया इस वक्त अपने पति शोएब मलिक के साथ दुबई में हैं। यहां वह डांस क्लास ले रही हैं। वह घुटने की चोट के बाद कार्डियो एक्टिविटीज में अपने हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में सानिया अपने ससुराल पाकिस्तान भी गई थीं। यहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शोएब के साथी मोहम्मद हफीज ने उन्हें डिनर के लिए अपने घर में बुलाया था। इस डिनर डेट पर सानिया ने मोहम्मद हफीज के परिवार के साथ काफी समय साथ में बिताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here