ढिंचैक पूजा जिनके एक गाने ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी और दर्शकों के दिलों दिमाग में जहर की तरह घुल गई. इसके साथ यूट्यूब पर ढिंचैक के “सेल्फी मेने लेली यार” गाने ने चारो तरफ खलबली मचा दी. तो वहीं इस गाने ने ढिंचैक पूजा को एक इंटरनेट स्टार भी बना दिया और रातों-रात फेमस हो गई. लेकिन अब इस गाने को लेकर स्वामी ओम ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. 

बिग बॉस सीजन-11 में जबसे ढिंचैक पूजा ने एंट्री की है उसके बाद से लगतार धमाके होते दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ जहां ढिंचैक ने घरवालों के लिए अपने शानदार रैप सांग गाकर मनोरंजन कर रहीं हैं. तो वहीं कुछ लोग उनके गानों को सुनकर काफी भड़क गए हैं. ढिंचैक पूजा की पॉपुलेरिटी इन दिनों काफी ज्यादा हो चली है और वह आज एक स्टार बन गई हैं. लेकिन क्या आपको यह पता है, ढिंचैक पूजा की पॉपुलेरिटी के पीछे स्वामी ओम की तंत्र विद्या है.

स्वामी ओम बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट जिन्होंने पिछले सीजन में काफी विवाद खड़े किये थे. इस सीजन में स्वामी ने घर के अंदर कई कांड किये थे जिसके बाद उनको घर से बेघर कर दिया गया था. इसके बाद स्वामी ओम ने बाहर जाकर कई वीडियोज बनाये थे और लोगों पर कई आरोप लगाये थे. स्वामी ने खुद को एक तांत्रिक बताते हुए कहा था कि उनकी ही शक्ति से सलमान खान इतने बड़े स्टार बने हैं. इसके साथ ही और भी कई तरह के आरोप मढ़े थे. अब स्वामी ने ढिंचैक पूजा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

स्वामी ओम का एक वीडियो सामने आया है जिसमे स्वामी सेल्फी मेने लेली आज गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह गाना तो आपने सुना ही होगा और भली- भाति परिचित भी होंगे कि यह गाना ढिंचैक पूजा यूट्यूब स्टार का है. जो कि अब बिग बॉस-11 का हिस्सा हैं और चर्चा बटोर रही हैं. लेकिन इस वीडियो में स्वामी ओम ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. स्वामी का कहना है कि, उसने ही ढिंचैक पूजा को यह गाना दिया है, वह पूजा ने नहीं लिखा है. स्वामी की    तंत्र विद्या से ही पूजा आज स्टार बन गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here