बॉलीवुड-को-बाय-बाय-बोल-सनी

एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों काफी धमाल मचती नजर आ रही हैं. सनी ने बॉलीवुड का रुख इसलिए किया था ताकि उनकी इमेज बदल सके. लेकिन जबसे सनी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं उनको कुछ बेहतर फ़िल्में नहीं मिली हैं. इसलिए अब सनी बॉलीवुड को बाय-बाय बोलकर कुछ अलग करने जा रही हैं. आइये आपको बताते हैं कि सनी अब कौन सा धमाल मचाने जा रही हैं.

Cute jumpsuit ensemble @_purple_paisley_ ; @juicycouture ; @juicycoutureindia for a day in the #BiggBoss house Styled by @anjalisinghshekhawat_ ; HMU & photo by @tomasmoucka

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

जिस्म-2, वन नाईट स्टैंड, रागनी एमएमएस-2, बईमान लव और अब तेरा इंतजार, इन सभी फिल्मों में सनी को एक्टिंग के नाम पर सिर्फ अंग प्रदर्शन ही करने को मिला है. इससे ज्यादा सनी किसी भी फिल्म में और कुछ नहीं कर स्की हैं. दर्शक भी सनी की फिल्म को केवल इसलिए ही देखने जाते है कि उनको मसाला देखने को मिलेगा. लेकिन अब सनी ने अपनी इस इमेज को बदलने के लिए एक नया प्लान बनाया है. दरअसल सनी लियोनी अब साऊथ इंडस्ट्री की तरफ ज्यादा ध्यान दे रही हैं. इन दिनों सनी एक साउथ इंडियन फिल्म में आइटम नम्बर की तैयारी कर रही हैं. इसके साथ ही अब एक साउथ फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी.

So romantic!! in @kazowoman ; Styled by @anjalisinghshekhawat_ ; HMU & Photo by @tomasmoucka

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

तो वहीं अगर बात करें सनी की बॉलीवुड फिल्मों की तो इन दिनों बेबी डॉल की फिल्म “तेरा इंतज़ार” सिनेमा घरों में धमाल मचाती नजर आ रही है. इस फिल्म में सनी और अरबाज की बोल्ड कैमस्ट्री देखने को मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here