कॉमेडी कपिल शर्मा के साथ विवादों में रहे उनके साथी सुनील ग्रोवर टीवी के शो सबसे बड़े कलाकार’ पहुंचे। इस शो की शूटिंग में सुनील ग्राोवर के पहुंचने के बाद कुछ अलग ही नजारा दिखा। सुनील ने शूटिंग के दौरान जमकर डांस किया है। इस दौरान उनके साथ अली असगर भी मौजूद थे। 

दरअसल द कपिल शर्मा शो के सबसे चर्चित किरदारों में से एक डॉ. गुलाटी का किरदार सुनील ग्रोवर निभाते थे। वे अपने कला के जरिए शो में महफिल जमा देते थे, लेकिन काफी समय पहले कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। ‘टेक टॉक इंडिया’ शो से शाहरुख छोटे पर्दे पर करेंगे वापसी, टेड टॉक्स में बोलने वाले पहले भारतीय एक्टर बने

सुनील ने शो में जमकर किया डांस- 

सुनील ने टीव शो सबसे बड़े कलाकार के शो में अक्षय कुमार जैसी स्टाइल में एंट्री की। उन्होंने तूं चीज बड़ी बड़ी है मस्त-मस्त गाने पर डांस शुरु किया। तो वहीं कुछ समय बाद शो में जज की भूमिका निभाने वाली रवीना टंडन के साथ भी सुनील ने जमककर डांस किया।

गौरतलब है कि 16 मार्च को सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा के साथ विवाद हुआ था जिसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं हैं।बॉलीवुड के 5 स्टार, जिनकी मौत आज भी बनी हुई है रहस्य

वहीं दूसरी ओर खबर यह भी थी कि सुनील ग्रोवर जल्द ही सोनी टीवी पर अपना नया शो ला सकते हैं लेकिन अभी इसके बारे में कोई अाधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here