sunidhi-chauhan-becomes-a-mother

फिल्म इंडस्ट्री में पिछले दो दशकों से अपने सुरों का जादू बिखेरने वाली सुनिधि चौहान नया साल नई खुशियां लेकर आया है। उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है। जी हां, सुनिधि साल 2018 में मां बनने वाली पहली सेलेब्रिटी बन गई हैं। यही नहीं नया साल उनके लिए और भी खुशनुमा बन गया है क्योंकि वह पहली बार मां बनी हैं।

प्लेबैक सिंगर सुनिधि ने सोमवार की शाम को एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उनके फैमिली डॉक्टर ने मीडिया को दी है। उन्होंने बताया कि सुनिधी और हितेश सोनिक के बेटे का जन्म शाम 5.20 बजे हुआ। सुनिधि ने 1 जनवरी को मुंबई के सूर्या अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनिधि चौहान ने दो शादी की हैं।  Ooo… तो इसलिए टूटी थी सलीम जावेद की जोड़ी!

सुनिधि चौहानसुनिधि ने पहली शादी कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ 18 साल की उम्र में की थी। ये शादी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में  म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक को दो साल डेट करने के बाद विवाह किया। दोनों की शादी के पूरे 5 साल बादे ये खुशखबरी आई है। सुनिधि ने 6 महीने की प्रेग्नेंसी के समय एक लाइफ कॉन्सर्ट किया था। इसी दौरान उन्होंने सबके सामने कहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

सुनिधी चौहान

आपको बता दें कि, सुनिधि चौहान के गाने हमेशा टॉप लिस्ट में शुमार रहते हैं। वह प्लेबैक सिंगिंग करने के अलावा रिएलिटी शोज को जज करने में हमेशा बिजी रहती हैं। अपने पति हितेश के साथ सुनिधि को कई बार अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता रहता है। म्यूजिक कंपोजर हितेन सोनिक ने उनके साथ मिलकर अब तक कई सुपरहिट्स गाने दिए हैं जिनमें डांस पे चांस, रुकी -रुकी, कमली, मैं बनी तेरी राधा जैसे गाने शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here