star comedians who do films, but not ruled the audience

कॉमेडी के किंग माने जाने वाले “कपिल शर्म” इन दिनों फ्लॉप साबित होते दिखाई दे रही है. कपिल की फिल्म “फिरंगी” का दर्शकों पर कोई ख़ास जादू नहीं चल सका और कपिल अब निराशा से भर गए हैं. टीवी की दुनिया में अपनी कॉमेडी के जरिये करोड़ों दिलों के दिल में घर करने वाले कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दे कि इस कड़ी में कपिल ही ऐसे कॉमेडियन नहीं हैं, बल्कि और भी ऐसे कॉमेडियन हैं जो फिल्मों में अपनी बादशाहत कायम नहीं कर सके. 

 

सुदेश लहरी : 

star comedians who do films, but not ruled the audience

कॉमेडी की दुनिया के जाने-माने कलाकार सुदेश लहरी ने टीवी पर अपनी जबरदस्त कॉमेडी के दम पर काफि पॉपुलेरिटी हासिल की, लेकिन फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद वह कुछ कमाल नहीं कर सके.

बता दें कि सुदेश ने टीवी शो के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वह अपना जादू नहीं बिखेर सके. रेडी, जय हो और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में काम करने वाले सुदेश कुछ ख़ास छाप नहीं छोड़ पाए.

भारती सिंह :

star comedians who do films, but not ruled the audience

अपनी अलग पहचान बना चुकी “भारती सिंह” ने भी बॉलीवुड में हाथ आजमाया, लेकिन वह कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी. बल्कि टीवी पर भारती का जादू काफी चला और दर्शक आज भी उनके शो को काफी पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि भारती ने सनम रे और खिलाड़ी-786 जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी अदाकारी से ज्यादा उनकी कॉमेडी के लिए उनको जाना गया.

कृष्णा अभिषेक :

star comedians who do films, but not ruled the audience

गोविंदा के भांजे और पॉपुलार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इन दिनों कॉमेडी के साथ ही फिल्मों में अपनी अभिनय का जादू भी चलाने की कोशिश कर रहे हैं. टीवी की दुनिया में अपनी कॉमेडी का जादू चलाने के बाद कृष्णा ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया.

बोल बच्चन, एंटरटेनमेंट और क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में काम कर चुके कृष्णा को दर्शकों ने कुछ ख़ासा पसंद नहीं किया. इन फिल्मों में कृष्णा को उनकी कॉमेडी के लिए ही जाना गाया.

कपिल शर्मा :

star comedians who do films, but not ruled the audience

कॉमेडी की दुनिया के किंग बन चुके “कपिल शर्मा” इन दिनों काफी विवादों से घिरे नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई कपिल की फिल्म फिरंगी सिनेमा घरों में फ्लॉप साबित होती नजर आ रही है.

दर्शकों को कपिल का यह सीरियस अंदाज कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है और टीवी के बाद अब कपिल फिल्मों में भी फ्लॉप साबित होते दिखाई दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से कपिल की निगेटिव छवी बनती चली जा रही है और इसका प्रभाव उनके करियर पर पड़ता दिखाई दे रहा है. कपिल टीवी के बाद फिल्मों में अपना जलवा नहीं बिखेर पाए और दर्शकों को निराश कर बैठे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here