बाहुबली-2 रिलीज हुए लगभग दो महीने होने वाले हैं। लेकिन अभी भी इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसका असर फिल्म के बिजनेस पर भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती ने जिस प्रकार की गजब की फिटनेस का प्रदर्शन किया है उसकी सभी ने तारीफ की है। दोनों ने बहुत ही मुश्किल डाइट और एक्सरसाइज रूटीन फॉलो किया था।

खैर ये तो रही फिल्म से जुड़ी बातें अब आपको बताते हैं आपके चहेते स्टार प्रभास से जुड़े एक टॉप सीक्रेट के बारे में जिसका खुलासा खुद इस फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने किया है। राजामौली ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान बताया कि, प्रभास बाहुबली की शूटिंग के दौरान काफी कठिन डाइट फॉलो करते थे। लेकिन महीने में एक दिन उन्हें जो मर्जी खाने की आजादी थी।

इस एक्ट्रेस ने ठुकराई बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म, दिखाने लगी तेवर! वजह है काफी चौकाने वाला

इस दिन वो चीट डाइट (Cheat diet) पर जाते थे और उस दिन पूरे दिन में कम से कम 15 तरह की बिरयानी खाते थे। कई तरह की बिरयानी का नाम तो सेट पर मौजूद लोगों को पता भी नहीं होता था। प्रभास उस एक दिन का बेसब्री से इंतजार करते थे और इसे खूब इंज्वॉय करते थे। एक बार तो उन्होंने उन्होंने अपने जीजा जी को रात के 2 बजे चटनी लाने के लिए भेज दिया था।

मक्खी को जो बना दे बाहुबली , उसे कहतें हैं राजामौली, देखिये VFX की मदद से ऐसे तैयार हुई 900 करोड़ कमाने वाली फिल्म….

असल में हुआ ये कि, एक बार उनके जीजाजी घर की बनी बिरयानी सेट पर लेकर आए ,लेकिन उसमें चटनी नहीं थी। प्रभास इस बात से बुहत दु:खी हुए। इसलिए उनके जीजाजी को 2 बजे रात में घर लौटना पड़ा और अपनी पत्नी यानी प्रभास की बहन से चटनी बनवाकर लानी पड़ी, तब जाकर प्रभास ने खाना खाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्राभास खाने के साथ बॉस्केट बॉल और फुटबॉल के भी शौकिन हैं। उन्होंने हैदराबाद स्थित अपने घर पर भी खेलने के लिए कोर्ट बनवाकर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here