Sridevii gives a green signal to her daughter love

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में व्यस्त हैं और अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. जाह्नवी उन स्टारकिड्स में से एक हैं जो बॉलीवुड में आने से पहले ही एक सुपरस्टार का खिताब हासिल कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी पहले से ही काफी पॉपुलर हैं और अब तो वह फ़िल्मी दुनिया में भी धमाल मचाने जा रही हैं. साथ ही जाह्नवी अपने अफेयर को लेकर छाई रहती थीं और ऐसे में श्रीदेवी ने भी इसको हरी झंडी दे दी है. आइये आपको बताते हैं यह दिलचस्प खबर. 

@janhvikapoor & @ishaan95 @movie_dhadak

A post shared by dhadak (@moviedhadak) on

बॉलीवुड स्टारकिड्स के लिए साल 2018 काफी शानदार होने वाला है. साथ ही सिने प्रेमियों के लिए भी यह साल बेहद शानदार होगा क्योंकि इस साल कई नए चहरे बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इनमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी सबसे पॉपुलर हैं और इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क की तैयारी में वयस्त हैं. इस फिल्म में जाह्ववी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं. तो वहीं फिल्म की शूटिंग के साथ इनके अफेयर की चर्चाएं भी काफी तेज़ हो गई हैं. तो अब इन ख़बरों को लेकर श्रीदेवी ने अपनी बेटी को एक ख़ास सलाह दी है और उनको अफेयर करने के लिए हरी झंडी दे दी है.

@moviedhadak @janhvikapoor @ishaan95 @karanjohar Releasing on 6 july 2018

A post shared by dhadak (@moviedhadak) on

जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबर सामने आई है कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी के प्यार को हरी झंडी दे दी है और अब जाह्नवी और ईशान आराम से अपने फ्रेंड जोन को एन्जॉय कर सकती हैं. गौरतलब है कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी पॉपुलर हैं और अक्सर उनकी ग्लैमरस फोटोज छाई रहती हैं. तो वहीं कुछ दिनों से जाह्नवी को ईशान के साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है. इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अब इस खबर के बाद तो इनके रिश्ते में एक नई मिठास आ गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here