sridevi painting to be auctioned at rs 10 lakh

इन दिनों बॉलीवुड की लिजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी एक खास चाज की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई और इस बेशकीमती चीज की कीमत हैरान करने वाली है. दरअसल श्रीदेवी की एक पेंटिग इन दिनों काफी सुर्खियों में बनाी हुई है और अब इस पेंटिग को दुबई में निलाम किया जाना है. दिलचस्प बात यह है कि इस पेंटिग के साथ सोनम कपूर का भी खास कनेक्शन है और वह भी इसको लेकर काफी बेताब हैं. आईए आपको बताते हैं क्या है वो खास चीज जिसकी कीमत 10 लाख रूपय लगाई गई है. 

sridevi painting to be auctioned at rs 10 lakh

मिस्टर इंडिया, चालबाज और मॉम जैसी फिल्में कर चुकी अभीनेत्री श्रीदेवी अपने अभीनय से सभी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. आज भी श्रीदेवी की फैन फॉलोइंग में कोई खास कमी नही आई है उनके चाहने वाले आज भी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. तो वहीं श्रीदेवी में एक खास और छुपा हुआ टैलेंट भी है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. आज हम आपको श्रीदेवी के इस छुपे हुए टैलेंट के बारे में बताते हैं जिसके लिए वह आज भी काफी मेहनत करती हैं. श्रीदवी एक अभीनेत्री के साथ बहुत ही शानदार आर्टिसट भी हैं और उनकी कला का जादू हर तरफ देखने को मिलने वाला है. जी हां कुछ दिनें बाद दुबई में आयोजित होने वाले एक आर्ट शो में श्रीदेवी की एक खास पेंटिग की निलामी होगी जिसकी सुरूआती कीमत 10 लाख रूपय रखी गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि त्रीदेवी की इस पेंटिग में सोनम कपूर का छायाचित्र है जिससे सोनम भी काफी खुश नजर आ रही हैं.

sridevi painting to be auctioned at rs 10 lakh

रिपोर्टस के मुताबिक, श्रीदेवी अक्सर अपने इस खूबसूरत टैलेंट को समय देती हैं और दिन में 4-5 घंटे पेंटिग करती हैं. अब आप सोंच रहे होंगे की श्रीदेवी के पास इतना सारा टैलेंट है आर जिसका उनके फैंस को अभी तक इल्म भी नही था. अब देखना दिलचस्प होगा की यह पेंटिग आखिर कितने रूपय में निलाम होगी और इसका खरीदार कौन होगा. बता दें कि श्रीदेवी ने सोनम के अलावा भी कई सारी पेंटिग बनाई हैं जिनमे से एक माईकल जैक्शन की पेंटिग को भी निलाम किया जा सकता है.

sridevi painting to be auctioned at rs 10 lakh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here