शाहरुख़ और गौरी खान बॉलीवुड के उन हैपी कपल्स में से एक हैं जिनकी हर जगह तारीफ़ होती है. शाहरुख खान को गौरी खान से उस समय प्यार हुआ था जब शाहरुख का बॉलीवुड कैरियर ठीक तरह से शुरुआत भी नहीं हुआ था. इनकी शादी हुए 25 साल हो गये लेकिन इन दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आयी.    

यह भी पढ़े:  love मैरिज के जमाने में इन बॉलीवुड सितारों ने की अरैंज मैरिज…

When SRK pulled a prank on them by asking Gauri to wear ‘burkha’

शाहरुख़-गौरी के तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम. खबरों के मुताबिक़ शाहरुख खान ने एक टॉक शो के दौरान बताया कि उन्होंने अपने रिसेप्शन के दौरान गौरी से कहा था कि वो बुर्का पहने और अपना नाम गौरी से बदलकर आयशा रख ले.

यह भी पढ़े: सनी लियोन ने फैंस को किया चैलेंज, पूरा करने वाले को देंगी ये शानदार तोहफा!

SRK’s words of wisdom on religion and love

शाहरुख खान ने बताया कि उस समय ग्गौरी का पूरा परिवार वहां मौजूद था. वो सब काफी पुराने ख्यालातों के थे. उस समय पर वो लोग कानों कान कह रहे थे कि लड़का मुसलमान है तो क्या गौरी का नाम बदल दिया जाएगा? क्या गौरी मुसलमान बन जायेगी.

When SRK’s fears of Gauri bidding him goodbye were unleashed

शाहरुख खान बताते हैं कि उस समय काफी मजेदार माहौल था. उस समय शाहरुख ने गौरी से कहा कि गौरी तुम बुर्का पहन लो और नमाज पढ़ना शुरू कर दो. उस समय गौरी का पूरा परिवार हमें घूर रहा था उन्हें ऐसा लग रहा था कि गौरी का नाम हमने पहले ही बदलवा दिया है.

यह भी पढ़े: शर्मनाक: कैटरीना के ड्राईवर ने कटरीना के साथ किया वो जिसकी कल्पना कैटरीना ने क्या किसी ने भी नहीं किया था

When SRK reasoned why he clicked pictures only with Gauri and not his heroines

शाहरुख खान बताते हैं कि वह समय काफी फनी था, लेकिन हमें इससे सीख मिलती है कि हमें सभी धर्मों की इज्जत करनी चाहिए. लेकिन ये धर्म किसी के प्यार के आड़े नहीं आना चाहिए.

When SRK’s culinary skills were discussed

इस दौरान जब शाहरुख़ से पूछा गया कि अगर गौरी आपसे परेशान हो जाए और आपको कहे कि आप उसे छोड़ दो तो आप क्या कहेंगे? इस बात पर शाहरुख ने कहा कि गौरी ये बात हर सुबह बोलती है.

उन्होंने आगे कहा कि अगर वाकई ऐसा हुआ तो हम अपनी आँखों में आंसू लेकर सड़क पर गाना गाऊंगा, ओह गौरी ओह बांकी छोरी…….कभी मेरी गली आया करो…..मुझे पता है कि गौरी भी फिर खुद को नहीं रोक पाएगी.

हर रोज़ गौरी ऐसा ही बोलती हैं

जब शाहरुख से पूछा गया कि आप सिर्फ गौरी के साथ फोटो खिंचवाते हो, बाकी हीरोइनों के साथ नहीं? तो शाहरुख ने कहा कि बाकी हीरो हिरोइन के साथ फोटो खिंचवाते हैं बाद में शादी कर लेते हैं. फिर किसी और के साथ फोटो खिंचवाते हैं और उससे शादी कर लेते हैं, लेकिन मैंने शादी के बाद फोटो खिंचवाना शुरू किया.

यह भी पढ़े: भारत में बैन हैं ये 5 एक्स्ट्रा बोल्ड बॉलीवुड फिल्में, इनमे से देखना है कोई भी तो यहाँ जाना पड़ेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here