संजय दत्त को पूरा बॉलीवुड संजू बाबा के नाम से जानता है। बॉलीवुड के कई स्टार्स उनको खूब पसंद भी करते हैं, लेकिन संजय का हर किसी स्टार्स के साथ एक अलग की किस्सा जुड़ा हुआ है। किसी के साथ संजय ने अच्छा व्यवहार किया है, तो वहीं किसी के साथ दुर्व्यवहार।

हालांकि इस बात को तो सभी जानते हैं कि संजू ने नशे का पीछा कभी नहीं छोड़ा। उन्होंने अभी तक काफी ऐसे काम किये हैं। जिसके कारण वो ज्यादातर सुर्ख़ियों में भी रहे हैं। जैसे कि उनकी गर्लफ्रेंड टीना मुनीम के साथ बदतमीज़ी करने पर उन्होंने एक आदमी को अमेरिका में जमकर पीटा था।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि संजू बॉलीवुड के स्टार्स को भी मारने के लिए उनके पीछे दौड़े हैं। जिसमें से एक तो महिला एक्ट्रेस भी थी। तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन सलेब्स के नाम जिनको मारने के लिए संजू उनके पीछे भागे थे।

राजेश खन्ना 

संजू का बॉलीवुड में वैसे तो कई लड़कियों के साथ अफेयर रहा है। लेकिन संजू का सबसे लंबा अफेयर एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ चला था। इनकी पहली डेब्यू फिल्म की एक्ट्रेस भी टीना ही थी। कुछ कारणों के चलते टीना ने संजू से ब्रेकअप कर लिया था।

जिसके बाद उन्होंने उस समय के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना से साथ फिल्म सौतन साइन की, लेकिन इस फिल्म के बाद से ही मीडिया में राजेश और टीना के अफेयर्स की चर्चाओं ने तेजी पकड़ ली थी। कई अख़बारों ने तो ये भी छाप दिया कि संजू और टीना का ब्रेकअप राजेश खन्ना की वजह से हुआ है।

इन ख़बरों को पढ़कर ही संजू का दिमाग गरम हो गया। जिसक बाद वो राजेश खन्ना को मारने के लिए महबूब स्टूडियो चले गए।

शाहरुख़ खान   

उस समय मुंबई के महबूब स्टूडियो में स्टारडस्ट मैगज़ीन के विरुद्ध पूरी बॉलीवुड की इंडस्ट्री ने एक मोर्चा निकाला था। बता दें इस मोर्चे का नेतृत्व एक्टर अमजद खान कर रहे थे। हालांकि उस समय उनकी तबियत थोड़ी खराब थी। लेकिन फिर भी उन्होंने इस मोर्चे को संभाला हुआ था। उस समय पर शाहरुख़ खान की फैन फॉलोइंग ज्यादा ही नई-नई बढ़ी थी। लेकिन किंग खान वहां मौजूद होते हुए भी उस मोर्चे में शामिल नहीं हुए थे।

शाहरुख़ उस समय बिना अमजद खान को देखे ही वहां से निकल रहे थे। जिसे देख संजू बाबा को गुस्सा आ गया और वो शाहरुख़ की तरफ लपके और उनकी गर्दन पकड़ने ही वाले थे। कि तभी लोगों ने संजू को पकड़ लिया। जिसके बाद इस मामलें को शांत किया गया।

पद्मिनी कोल्हापुरी

सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी बीते ज़माने की बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी, लेकिन इसके बाबजूद भी उन्हें संजू बाबा के गुस्से का शिकार होना पड़ा था।

यह बात उस समय की है जब संजू उनके साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उस शूटिंग के दौरान उन्हें न जाने किस बात के ऊपर इतना गुस्सा आ गया कि वो पद्मिनी के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए। इस बात की ज्यादा जानकारी किसी और को नहीं मिल पायी थी। लेकिन जैसे ही संजू के पिता को इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने तुरंत संजय को रिहैबिलिटेशन के लिए जर्मनी भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here