salman's Tiger give aamir- shahrukh a dhobi pachad

सलमान खान की फिल्म टाईगर जिंदा है इन दिनों धमाल मचाती ननजर आ रही ही. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए आमिर और शाहरूख को धोबी पछाड़ दे दी है. जी हां टाईगर की दहाड़ देश के साथ ही दुनिया भर में नए रिकॉर्ड बना रही है. अब सलमान की फिल्म ने शाहरूख और आमिर को दुनिया भर में पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म की रिलीज को 13 दिन हो चुके हैं लेकिन टाईगर की दहाड़ के आगे सब फीके पड़ते दिखाई दे रहे हैं. आईए आपको बताते हैं कि टाईगर ने अब कौन सा नया रि़कॉर्ड अपने नाम किया है. 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म टाईगर जिंदा है सिनेमा घरों में दहाड़ लगाती नजर आ रही है. कमाई के मामले में टाईगर ज़िंदा है महाबहुबली साबित होती दिखाई दे रही है और बॉक्सऑफिस पर एक नया इतिहास रच रही है. अब इस फिल्म ने आमिर खान और शाहरुख़ खान की फिल्मों को धोबी पछाड़ देते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जी हां फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि टाईगर जिंदा है ने दंगल और दिलवाले को पछाड़ते हुए एक नया इतिहास अपने नाम कर दिया है. टाईगर की दहाड़ 250 करोड़ पार, महाबाहुबली साबित हो रही “टाईगर जिन्दा है” …

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया की टाईगर जिंदा है ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया और FIJI में    वर्ल्डवाईड सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इस आकड़े के हिसाब से टाईगर ने आमिर की दंगल और शाहरुख़ की दिलवाले को पछाड़ते हुए पहला स्थान पा लिया है. यही नहीं इस रिकॉर्ड के साथ एक बहुत ही दिलचस्प बात यह भी है कि सलमान ने शाहरुख़ और आमिर को पछाड़ने के साथ ही अपनी फिल्म सुलतान को भी पछाड़ दिया है.

टाईगर की दहाड़ के आगे इंटरनैशनल एक्टर ड्वेन जॉनसन भी पानी मांगते नजर आये. साथ ही टाईगर जल्द ही बाहुबली के भी कई रिकॉर्ड तोडती नजर आएगी. गौरतलब है कि सलमान ने बाहुबली को भी कई मामले में पछाड़ दिया है लेकिन वह हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का टाईटल उससे चुराने में कामियाब होती है यह नहीं ये आने वाले समय में ही पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here