salman khan will do a cameo in shahrukh Zero

सलमान और शाहरूख की दोस्ती बॉलीवुड में एक चर्चा का विषय बनी रहती है और इनके फैंस भी दोनो को साथ देखकर काफी खुश होते हैं. तो वहीं यह दोनो भी एक दूसरे का साथ देने के लिए अक्सर साथ खड़े रहते हैं. पिछले कुछ समय से तो यह दोनो एक दूसरे की फिल्म में साथ देते नजर आ रहे हैं. ईद के मोके पर आई भाईजान सलमान की फिल्म ट्यूबलाईट में जहां शाहरुख़ खान कैमियो करते नजर आये थे तो अब सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म “जीरो” मे हीरो बनकर नजर आने वाले हैं. आइये आपको बताते हैं यह दिलचस्प खबर.

इन दिनों शाहरुख़ खान की एक फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में शाहरुख़ बहुत ही जुदा अंदाज में नजर आने वाले हैं जिसकी वजह से यह फिल्म सुर्ख़ियों में है. आप यह तो समझ ही गए होंगे कि हम किस फिल्म की बात कर रहे हैं और उसमे शाहरुख़ खान का किरदार कैसा है. जीरो जिसका हाल जी में एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया और अब वह धमाल मचा रहा है. इस टीजर को देखते ही सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के जीरो अवतार की चर्चा होने लगी. दरअसल पहली बार है जब किंग खान किसी फिल्म में बोने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और शाहरुख़ के इस किरदार को देखते ही दर्शक ठहाके लगते नहीं थक रहे हैं. तो वहीं बादशाह के इस किरदार को काफी सराह भी रहे हैं.

इस फिल्म में इसके अलावा भी कई दिलचस्प बातें हैं जो दर्शकों को एक सरप्राईज दे सकती हैं. जिसमे सबसे मजेदार यह है की फिल्म में बादशाह के दोस्त और बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं. जी हां खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में भाईजान भी जीरो का साथ निभाने आ सकते हैं.

साथ ही खबरें तो ऐसी भी हैं की जीरो में आधी बॉलीवुड इंडस्ट्री कैमियों कर सकती है. जिसमे काजोल, श्रीदेवी, रानी मुखर्जी, जूही चावला, आलिया भट्ट और दीपिका जैसे बड़े नाम शामिल हैं. किंग खान इस फिल्म से पिछले साल का हिसाब बराबर करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

#zeromovie

A post shared by Amit Chopade🎸 (@amit_chopade_1) on

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाहरुख़ का यह अंदाज दर्शकों को पसंद आता है या नहीं, क्योंकि अगर बात करें साल 2017 की तो बादशाह के लिए यह साल काफी निराशाजनक रहा. इस साल आई शाहरुख़ की फ़िल्में रईस और जा हैरी मेट सेजल फ्लॉप साबित हुई. हालांकि रईस तो फिर भी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही लेकिन जब हैरी मेट सेजल तो औंधे मुह गिर पड़ी. बहरहाल अब शाहरुख़ “जीरो” से बॉक्सऑफिस पर सबका हिसाब बराबर करने के लिए आ रहे हैं. यह फिल्म क्रिसमस के मौके और यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here