salman khan make his debut as lyricist in race-3

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी दो फिल्मों में व्यस्त हैं. इनमे सबसे ज्यादा जिस फिल्म की चर्चा है वह है रेस जो इस साल ईद पर रिलीज होगी. यह फिल्म इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है जिसमें अब सलमान का एक छुपा हुआ टैलेंट भी जल्द सामने आने वाला है. बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और जैकलीन की खूबसूरत जोड़ी देखने को मलेगी. तो वहीं बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकीब सलीम जैसे अभिनेता भी इसमें दिखने वाले हैं. 

तो आइये आपको बताते हैं कि अब सलमान का कौन सा नया टैलेंट उनके चाहने वालों को देखने को मिलेगा.

 

ईद पर होगी सबसे बड़ी रेस 

salman khan make his debut as lyricist in race-3

जी हां बॉलीवुड के दबंग खान सलमान इस साल भी ईद पर धमाल मचाने को तैयार हैं. इस सलमान पहली बार रेस का हिस्सा बनने जा रहे हैं, इससे पहले इस फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आये थे.

salman khan make his debut as lyricist in race-3

तो वहीं अब रेस-3 में सैफ ही नहीं पूरी स्टारकास्ट बदली गई है. बता दें कि, सैफ की जगह सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं और साथी को-स्टार्स में जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकीब सलीम आदि नजर आने वाले हैं.

रेस-3 में सलमान बनेंगे राइटर 

salman khan make his debut as lyricist in race-3

जी हां इस फिल्म के साथ ही एक और मजेदार खबर सामने आ रही है कि, सलमान खान इसमें अभिनय के साथ ही अपना एक छुपा हुआ टैलेंट भी दिखाने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि रेस-3 में सलमान एक गाने के बोल लिखने वाले हैं जिसकी तैयारी भी चल रही है. यानी की जल्द ही अब सलमान लिरिसिस्ट भी बन जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here