Salman khan lady fan claimed herself his wife

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं अक्सर उनकी शादी को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है. इसी बीच एक खबर सामने आई है जो बेहद हैरान करने वाली है. जी हां हाल ही में एक महिला सलमान खान के घर में सारी सुरक्षा को दरकिनार करते हुए उनसे मिलने पहुंच गई और रोकने पर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. वह कहती है कि, सलमान खान उसके पति हैं और बिना मिला नहीं जाएगी. 

 

सलमान खान के घर में महिला फैन का तांडव 

Salman khan lady fan claimed herself his wife

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जी हां भाईजान सलमान इस साल ईद पर धमाल मचाने वाले हैं. तो वहीं अब इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसको सुनकर हर कोई बेहद हैरान है. दरअसल हाल ही में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक महिला सुरक्षा को ताक पर रखते हुए उनसे मिलने पहुंच गई.

इस महिला ने घर में प्रवेश करने के साथ ही बवाल खड़ा कर दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि, जब सेक्योरिटी गार्ड्स ने इनको रोकने की कोशिश की तो महिला ने चाकू निकल कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. इस बात से सभी बिलकुल दंग रह गए.

महिला ने खुद को बताया सलमान की पत्नी 

Salman khan lady fan claimed herself his wife

सलमान खान के घर में महिला ने घुसकर काफी बवाल खड़ा कर दिया. इस मामले से सलमान के माता-पिता भी काफी चौंक गए वह समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर यह महिला है कौन. बता दें कि, महिला सलमान खान को अपना पति बता रही थी और उनसे मिलने के लिए बेहद परेशान लग रही थी.

बहरहाल बाद में महिला को किसी तरह शांत किया गया और फिर वह वहां से निकल गई. दरअसल जिस वक्त महिला सलमान के घर में आई थी तब वहां सलमान मौजूद नहीं था और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य मौजूद था. सलमान अपनी फिल्म रेस की शूटिंग में विदेश में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here