तैमूर अली खान बॉलीवुड के एक ऐसे स्टारकिड जो इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहते हैं.  वह पापा के दुलारे हैं, तो मम्मी करीना के लाडले भी और दुनिया भर में उनके लाखों चाहने वाले हैं. अक्सर तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और दर्शक कभी तैमूर को कपूर जैसा बताते हैं, तो कभी पटौदी जैसा. लेकिन अब पापा सैफ ने अपने बेटे को करीना का चाइनीज वर्जन बता दिया है. आइये आपको दिखाते हैं वह पल जब सैफ ने बेटे को मजाकिया लहजे में बताया मंगोल. 

A SNOWBALL 💕😭

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

छोटे नवाब तैमूर इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बने रहते हैं. यह बॉलीवुड के एक ऐसा स्टारकिड हैं जो अपने प्रथम जन्मदिन से पहले ही सुपरस्टार का दर्जा हासिल कर चुके हैं. अक्सर उनकी क्यूट और शाही अंदाज वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आज तैमूर की लोकप्रियता किसी स्टार से कम नहीं है और उनके लाखों फैंस भी उनकी नई फोटो का हर पल इंतज़ार करते हैं.

इसके साथ ही अक्सर फैंस के बीच इस बात की चर्चा भी रहती है कि, तैमूर का लुक अपनी मम्मी करीना की तरह है या पापा सैफ की तरह. कई लोगों का मानना है कि तैमूर अपनी मम्मी जैसे दिखते हैं यानी कपूर वाला लुक. तो वहीं कुछ लोगो का मानना है, कि वह पापा सैफ यानी पटौदी जैसे दिखते हैं.

तो अब इस बात से परेशान होकर और यूं कह ले कि, काफी दिनों से इस बात पर चर्चा सुनकर, अब सैफ ने आखिर तैमूर के लुक को दर्शकों से साझा किया है. करीना कपूर के फैन पेज से एक वीडियो ट्वीट किया गया है. जिसमे सैफ अली खान इंटरव्यू में तैमूर के लुक को लेकर बात कर रहे हैं. सैफ ने बताया कि तैमूर ” करीना के चाइनीज वर्जन हैं, एक तरह से मंगोल लुक”. तो अब दर्शकों को पापा ने खुद अपने बेटे के लुक के बारे में बता दिया है. अब किसी को भी कोई कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए.

यह वीडियो काफी मजेदार है और आपको इसे देखकर बेहद अच्छा लगेगा.  

H A P P I N E S S 😇❤

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here