बिग बॉस

मुंबई! बिग बॉस के घर आये दिन लड़ाई-झगड़े रूठना-मनाना लगा रहता है. लेकिन इस शनिवार वीकेंड के वार सभी के लिए मुश्किलों भरा होगा. क्योकि इस दिन सलमान खान सभी घर वालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. इस बार घर से बेघर होने के लिए 3 सेलिब्रेटी और 1 जोड़ी नॉमिनेट  होने के लिए तैयार है. ऐसे में देखना ये है कौन होगा घर से बेघर. किस्से मिलेगा फिर एक मौका.

बिग बॉस

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं इस ‘वीकेंड का वार’ में सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस बार घर से बेघर होने के लिए श्रीसंथ, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे के अलावा अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी नॉमिनेट हुई है.

अभी के ख़बरों के मुताबिक़ इस बार घर से कोई भी बाहर नहीं जाएगा. इसके साथ ही ‘बिग बॉस सीजन 12’ का सबसे बड़ा ट्विस्ट भी होने वाला है.

बिग बॉस

‘द खबरी’ के मुताबिक अनूप और जसलीन की जोड़ी को सबसे कम वोट मिले हैं. इनमे से किसी एक को घर से बाहर जाने के सबसे ज्यादा चांस हैं. तभी अनूप घर से जाने का फैसला लेंगे लेकिन इस बात से अनूप भी बेखबर होंगे कि उन्हें घर से बाहर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा. यानी कि इस बार कोई भी घर का सदस्य घर से बाहर नहीं जाएगा.

‘बिग बॉस’ के इस फैसले से इतना तो तय है कि सीक्रेट रूम से अनूप जलोटा खूब मसाला लेकर घर के अंदर बम जरूर फोड़ सकते हैं. इस बार ‘वीकेंड का वार’ में करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर की टक्कर होगी. किसकी होगी सह किसकी होगा मात यह फैसला आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. हालांकि इतना जरूर है कि दीपक और करणवीर के रिश्तों में आई कड़वाहट ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में जरूर दिख सकती है.

बिग बॉस

आपको बता दें, इस बार कालकोठरी की सजा नेहा पेंडसे, करणवीर और श्रीसंथ भुगत रहे हैं. श्रीसंथ और करणवीर का रोमिल-सुरभि से जबरदस्त झगड़ा भी होता है. यहां तक कि श्रीसंथ खुद को गुस्से बाथरूम में बंद भी कर लेते हैं लेकिन नेहा और करणवीर के समझाने पर वह शांत होते हैं और बाहर आ जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here