‘फुकरे’ सीरीज की फिल्मों से फेमस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा अाज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इस सीरीज में उनके किरदार भोली पंजाबन को लोगों ने खूब पसंद किया था। पिछले साल रिलीज हुई इनकी फिल्म फुकरे रिटर्न्स ने तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खास बिजनेस भी किया था। तभी लोग कहने लगे थे कि उनकी एक्टिंग का नशा लोगों के सर चढ कर बोल रहा है। लेकिन अब उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि भोली पंजाबन का भी नशा लोगों पर चढ़ता नजर आएगा।

अब अाप सोच रहे होंगे की भला ये कैसे संभव है। भोली पंजाबन तो एक फिल्मी कैरेक्टर का नाम है। तो जनाब आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में रिचा चड्ढा के इस कैरेक्टर के नाम से एक कॉकटेल तैयार की गई है। इसे खुद रिचा ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लॉन्च किया है।  गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के लिए डैड का घर छोड़ने जा रहे हैं वरुण धवन, जल्द ही होंगे शिफ्ट!

रिचा चड्ढा

इस कॉकटेल का नाम ही भोली पंजाबन है। इसे लीची, क्रेनबैरी और संतरे के जूस से तैयार किया गया है, और इस ड्रिंक में पुदीने की ताजा पत्‍तियों का भी रस मिलाया गया है। ‘भोली भाली पंजाबन’ की फोटो वाली बोतलों में इसे कस्टमर्स को परोसा जाएगा।    ऋचा चढ्ढा ने किया खुलासा, बताया क्यों होती है तीनो खानों की फिल्म हिट

इस बारे में बात करते हुए रिचा चड्ढा ने कहा-‘‘मुझे लगता है कि इस कॉकटेल में मेरे कैरेक्टर का सही मिक्सचर किया गया है, क्‍योंकि यह मीठा होने के साथ ही इसका बेस स्‍ट्रांग फ्लेवर वाला है, जैसा मेरा भोली पंजाबन का रोल था। मुझे खुशी है कि ऐसा मिक्सचर संभव हो पाया है और अब लोगों को एक ऐसे ड्रिंक का स्‍वाद लेने का मौका मिलेगा, जिसका नाम मेरे किरदार पर रखा गया है।” फिलहाल ये ड्रिंक कुछ चुनिंदा रेस्टोरेंट में ही उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here