दीपिका पादुकोण

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने इटली में रचाने के बाद अब अपने रिसेप्शन के लिए मुंबई से बैंग्लेरू के लिए रवाना हो चुके हैं. इस राम-लीला की जोड़ी को व्हाइट कलर के आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. तस्वीरों मे दीपिका व्हाइट कलर की अनारकली सूट के साथ लाल रंग चूड़ा और मंगलसूत्र भी पहना हुआ था.उन्होंने अपने सूट से मैचिंग हैवी इयरिंग भी पहनी हुई थी. जो देखने में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था. वहीँ अगर हम रणवीर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे के साथ प्रिंटेड हाफ जैकेट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने आपको और हैंडसम दिखने के लिए गॉगलस भी कैरी किया हुआ था.

दीपिका पादुकोण

बता दें कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया. शादी में करीब 30-14 लोग ही शामिल हुए थे. अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है. मुंबई रिसेप्शन में बस बॉलीवुड सेलेब्स ही अपने जलवे बिखेरते नजर आएंगे.

दीपवीर की शादी की रस्मों पर विवाद भी खड़ा हो गया है. 15 नवंबर को हुई आनद कारज की रस्म पर इटली की एक सिख संस्था ने आपत्त‍ि जताई है. दरअसल, आनंद कारज, हिंदू विवाह की रस्मों से बिल्‍कुल अलग माना जाता है.

यह रस्म दिन में गुरुद्वारा में ही होता है. लेकिन दीपवीर की शादी में ये रस्म गुरुद्वारा में नहीं हुई. इटैलियन सिख संस्था का आरोप है कि सही तरीके से आनंद कारज की रस्मों को नहीं किया गया है. इटली की सिख संस्था के प्रेसीडेंट, सुखदेव सिंह कांग का कहना है, अकाल तख्त ‘हुकुमनाम’ गुरु ग्रंथ साहिब को गुरुद्वारा के अलावा किसी और जगह ले जाने पर मनाही है. इसलिए इस जोड़े को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here