Ram gopal make a fun for the clash padmavat or padman

साल 2018 का आगाज हो गया है और साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में क्लेश कर रही हैं. जी हां 25 जनवरी को रिपब्लिक डे के दिन दो बड़ी फ़िल्में एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं और इसको लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने-अपने विचार रखे. लेकिन फिल्ममेकर और निर्देशक “राम गोपाल वर्मा” ने इन फिल्मों के क्लेश को लेकर एक बहुत गंदा कमेन्ट करते हुए मजाक उड़ाया है. आइये आपको बताते हैं राम गोपाल ने क्या टिप्पणी की है. 

Ram gopal make a fun for the clash padmavat or padman

साल की शुरुआत हुई है और बॉलीवुड में क्लेश देखने को मिलने वाले हैं. जी हां जनवरी में रिपब्लिक डे पर बहुत ही धमाकेदार फ़िल्में दस्तक देने जा रही हैं. साल की शुरुआत ही महाक्लेश से होने जा रही है और बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में पद्मावत और पैडमैन 25 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देने देंगी. इस एलान के होते ही हर तरफ महाकलेश को लेकर बॉलीवुड स्टार्स अपनी-अपनी राय रखने लगे. ऐसे में एक फिल्म निर्देशक ने रिपब्लिक डे पर फिल्मों की रिलीज को लेकर मजाक उड़ाया है. यह कोई और नहीं राम गोपाल वर्मा है जिन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा “ असली रिपब्लिक डे तो यही है, जब एक पीरियड फिल्म और पीरियड पर आधारित फिल्म एक ही दिन रिलीज होंगी…जय हो.”

राम गोपाल वर्मा का इस तरह से रिपब्लिक डे पर इन फिल्मों का रिलीज होने को लेकर मजाक उड़ाना बेहस्द शर्मनाक है. बहरहाल यह कोई पहला मामला नहीं है जब रामगोपाल अपने बेतुके बयान और ट्वीट की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. आस्कर ही वह ऐसा करके लाईमलाईट में बने रहना जानते हैं. ख़ैर अब इस दिन का ही इंतज़ार है जब यह दोनों बड़ी फ़िल्में एक साथ रिल्ज होंगी और दर्शकों का रिएक्शन देखने को मिलेगा.

Ram gopal make a fun for the clash padmavat or padman

हालांकि दोनों ही फ़िल्में एक दूसरे से बिलकुल जुदा हैं और दोनों की कहानी भी काफी षड्नार है. लेकिन अब दो बड़ी एक फ़िल्में जब एक साथ आयेंगी तो जाहिर सी बात है कि किसी ने किसी फिल्म के कलेक्शन में असर तो पड़ेगा ही और दर्शक भी थोड़ा कन्फ्यूज हो जायेंगे. एक तरफ जहां पद्मावत में दीपीका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिहं हैं तो वहीं पैडमैन में अक्षय कुमार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here