डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी आइटम गर्ल राखी सावंत अपने एक वीडियो की वजह से इन दिनों छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल बात साझा करने के लिए राखी काफी चर्चा में हैं. बात है कंडोम विज्ञापन की जिसमें अब राखी भी उतर आई हैं और अपने कामुक अदाओं से नए कंडोम को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और दर्शक इसको काफी पसंद कर रहे हैं. 

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

सनी लियोनी और बिपाशा बासू के बाद अब बॉलीवुड की आइटम गर्ल”राखी सावंत” भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं. कुछ दिनों पहले राखी ने एक कंडोम कंपनी को प्रमोट करने का जिम्मा लिया था और इन्स्टाग्राम पर धमाकेदार वापसी की थी. अब इन दिनों राखी का एक नया वीडियो काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है, जिसमे वह कंडोम को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. यही नहीं राखी ने अपनी पसंद का फ्लेवर भी बताया है, जिस वजह से यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में राखी अपने हाथ में कंडोम के तीन फ्लेवर लिए दिखाई दे रही हैं और बहुत ही कामुक तरीके से इसकी ख़ास बात बता रही हैं.

राखी ने एक वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमे राखी “बी बॉय” नाम के कंडोम को सबसे बेस्ट बता रही हैं और इसके फायदे गिना रही हैं. वीडियो के अंत में राखी कहती हैं ” सनी और बिपाशा के कंडोम से अलग है मेरा कंडोम, मेरा कंडोम दोखा नहीं देता.” 

She's back for your safety .. #RakhiSawant #condom #boldandbeautiful

A post shared by Shaniera Malik (@shanieramalik) on

यह कोई पहला मामला नहीं है जब राखी अपने विवादित बयान और किसी वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. राखी अक्सर खुद को सुर्ख़ियों में बनाये रखने के लिए ऐसे वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और विवादित बोल से चर्चा बटोरती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here