बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट और दर्शकों की चहेती बन चुकी भाभीजी यानी शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. घर के अंदर प्रेवश करते ही शिल्पा का घमासान चालु हो गया था. बहस बाजी से शरू हुए सिलसिला लड़ाई झगड़े तक आ पहुंचा था. इन सब के बीच अब शिल्पा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे उनका वार्डरोब होते-होते बच गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसको काफी शेयर किया जा रहा है. 

बिग बॉस सीजन 11 में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा घटित होता है जिसको देखकर दर्शक हैरान रह जाते हैं. यह शो हर बार की तरह इस बार भी काफी विवाद खड़े करता नजर आ रहा है. एक तरफ बंदगी और पुनीश का रोमांस घर के अंदर फरमान चढ़ता दिखाई दे रहा है. तो वहीं विकास और शिल्पा के झगड़े भी दर्शकों को काफी मजे दे रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों से यह जानी दुश्मन एक दूसरे के साथ काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. लेकिन अब शिल्पा शिंदे का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आप थोड़ा हैरान रह जायेंगे. दरअसल घर के अंदर शिल्पा शोफे पर बैठकर विकास और पुनीश के साथ गपशप कर रही थीं, की अचानक वह शोफे से निचे गिर जाती हैं और शिल्पा वार्डरोब होने से बच जाती हैं. दरअसल शिल्पा ने स्कर्ट पहनी हुई थी और जब वह शोफे से गिरती हैं तो उनकी स्कर्ट ऊपर आ जाती है. लेकिन ऐसा होने से पुनीश और विकास रोक लेते हैं. इसके बाद शिल्पा दोनों सुक्रिया करती हैं.

https://twitter.com/search?q=%23ShilpaShinde&src=tyah

#bigboss11

A post shared by bigboss11 (@bigboss11__official) on

बता दें कि भाभीजी यानी शिल्पा शिंदे बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेसटेंट हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वह इस सीजन की विनर हो सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here