प्रीती जिंटा

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 के दूसरे दि‍न बिखेरे जलवे. उन्होंने इस दौरान कई सारे पहलुओं पर चर्चा की जैसे- तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद, आईपीएल, पर्सनल लाइफ.

प्रीती जिंटा

प्रीती जिंटा ने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के साथ हुए विवाद पर उन्होंने कहा-मेरे पास इसके अलावा कोई रास्ता नहीं था. जो भी हुआ था सब लोगों के सामने हुआ था. उन्होंने ये भी कहा हर किसी के लिए एक सीमा रेखा होती है. जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्‍यपूर्ण था. लेकिन फिलहाल ये मामला कोर्ट में है, इसलिए ज्‍यादा कुछ नहीं बोल सकती.

जब प्रीती से तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद पर पूछा गया तब उन्होंने कहा “ये सिर्फ भारत में नहीं, बल्‍क‍ि सभी देशों में और सभी इंडस्‍ट्री में है. उन्होंने भी कहा इंडस्‍ट्री में ये दिक्‍कत है. इसे स्‍वीकार करने की जरूरत है दूसरा यदि आपके पास कुछ अच्‍छा कहने को नहीं है, तो आपको अपना मुंह बंद रखना चाहिए.

उन्होंने ये भी कहा कि हमें नहीं पता कि उसके साथ क्‍या हुआ है. ये समस्‍या सिर्फ महिलाओं के साथ नहीं पुरुषों के साथ भी है. यदि कोई आपसे रात को 2 बजे कहे कि मेरे कमरे में आओ मेरे पास आपके लिए रोल है, तो आप मूर्ख हैं. आपको अपने दिमाग का इस्‍तेमाल करना चाहिए.”

प्रीति से जब पूछा गया कि क्‍या कॉलेज में या वे जब फिल्‍मों में नई थी कभी उनके साथ कास्‍ट‍िंग काउच या इस तरह की छेड़छाड़ हुई ? जवाब में उन्‍होंने कहा- “मेरे साथ ऐसा होता तो मैं कूट देती. खुशनसीबी है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ.”

क्रिकेट में सट्टेबाजी हो लीगल

प्रीती के हिसाब से सट्टेबाजी को लीगल कर देना चाहिए. इसके पीछे प्रीती ने अपना लॉजिक भी दिया. प्रीती का कहना है कि सट्टेबाजी से सरकार को रेव्‍यू प्राप्‍त हो सकता है. बीसीसीआई भी इसे लीगल किए जाने का सुझाव दे चुका है. देखिए आप हर एक व्‍यक्‍त‍ि का लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट नहीं कर सकते. सभी के के अंदर पकड़े जाना का डर होता है. अगर आप कमीने होगे तो, मेरे कहने से ये बदल नहीं  जाएंगे.”

प्रीती जिंटा

बाहर होना चाहती थी ‘क्‍या कहना’ से

प्रीती जिंटा क्या कहना का अनुभव कैसा रहा उसे शेयर किया. प्रीती ने कहा कि वह इस फिल्‍म से परेशान होकर विदेश से वापस आना चाहती थीं, जहां इसकी शूटिंग हो रही थीं. इसके बाद डायरेक्टर  कुंदन शाह हम पर खूब चिल्लाए और हमे रोकने के लिए गेट बंद कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here