पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनने का यह मामला थोडा पुराना है. सनी लियोनी के बाद अब एक और एडल्ट स्टार फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं. यह कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर पोर्न स्टार मिया खलीफा हैं, जो अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. आइये आपको बताते हैं कि मिया किस फिल्म से दर्शकों के बीच एक एक्ट्रेस के रूप में नाजर आयेंगी.

🤓

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on

जी हां अमेरिका की 24 वर्षीय पोर्न स्टार “मिया खलीफा” अब जल्द ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. कुछ दिनों से यह चर्चाएं चल रहीं हैं कि, अमेरिका की यह एडल्ट स्टार जल्द ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने को तैयार हैं.

Wall star came in hot #DPOY (link in my bio for ep 3 of @outofboundsshow) #ProtectTheVault #DCFamily

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on

यह वहीं स्टार हैं जिसने कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू में भारत आने को लेकर कहा था “मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी”. लेकिन अब ख़बरें तेज़ हैं कि मिया खलीफा एक मलयालम फिल्म से बतौर एक्ट्रेस एंट्री कर सकती हैं.

Last thing I always pack 🤓💕👩🏽‍💻 @originpc

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on

मिया खलीफा साल 2014-15 में एडल्ट स्टार के रूप में ज्यादा सक्रीय थीं. इस दौरान मिया ने पोर्न फिल्मों में काम किया है. लेकिन अब बताया जाता है कि, वह बतौर जर्नलिस्ट अब अमेरिका में काम कार रही हैं. तो वहीं अब खबर यह भी है कि, मिया एक मलयालम फिल्म ” चंक्ज-2″ से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने जलवे दिखाएंगी.

DC3

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on

तो अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या मिया भी सनी की तरह भरतीय सिने प्रेमियों के बीच अपनी एक नई पहचान बना पाएंगी. इसके साथ ही क्या मिया भी सनी की तरह इतनी सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो पाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here