पूनम पांडे

मुंबई! अपनी हॉटनेस की वजह से पूनम पांडे हमेशा सुर्खियों बनी रहती हैं. लेकिन दिनों वह अपनी अपकोम्मिंग फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह बॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन के संग रोमांस करते नजर आएंगी.

पूनम पांडे

आपको बता दें इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में मीटू कैपेंन के चर्चे सबसे ज्यादा हो रहे है. यह कैपेंन के जरिए महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीडन के खिलाफ आवाज उठा रही हैं. जिसकी वजह से बॉलीवुड के नामी लोग सखते में आ गए हैं .

सबसे पहले एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठाया था. उसके बाद कई सारेलोगों पर यौन उत्पीडन का आरोप लगा है. आपको बता दें मीटू अभियान पर बात करते हुए पूनम पांडे ने अपना समर्थन देते हुए कहा है कि वह खुद भी ऐसे परिस्थिति का सामना कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

हालांकि, पूनम ने सीधे-सीधे किसी का नाम नहीं लिया. पूनम ने अपनी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ की शूटिंग के दौरान के कुछ अनुभवों को साझा किया.

इस बारे में पूनम ने मीडिया से कहा, “अभिनेत्रियों को इस तरह की चीजों से गुजरना पड़ता है. फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे इस तरह की स्थितियों से गुजरना पड़ा. हम शूटिंग के दौरान बेडरूम सीन की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान मेरे साथी कलाकार ऐसा जता रहे थे कि जैसे कि वह रील में नहीं रीयल लाइफ में मेरे साथ बेडरूम सीन कर रहे हैं.”

View this post on Instagram

Selfie time 🙂

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

उन्होंने अपने को-स्टार का नाम पूछने पर कहा, “मैं अभी किसी तरह की कंट्रोवर्सी में पड़ना नहीं चाहती. मेरी फिल्म रिलीज होने वाली हैं. मैं उनका नाम लेना नहीं चाहूंगी क्योंकि उनकी बेटी मेरी उम्र है.” हालांकि, पूनम ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि वह कलाकार इंडस्ट्री के सबसे बड़े विलेन में से एक है.

इशारा तो आप समझ ही गए होंगे. पूनम का कहना है कि यही कारण था कि पिछले सप्ताह फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर वह मौजूद नहीं थी और यहां तक कि कुछ महीनों पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज पर भी वह नहीं गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here